spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलमिलने लगी मारुती सुजुकी ग्रैंड विटारा की बुकिंग करने वालों को चाबियां,...

मिलने लगी मारुती सुजुकी ग्रैंड विटारा की बुकिंग करने वालों को चाबियां, धड़ल्ले से हो रही है बिक्री

एक्सटीरियर की बात करें तो इसके बाहरी हेडलाइट में  मस्कुलर बोनट स्ट्रक्चर, फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स, स्लिम एलईडी टेल लैंप्स, 17-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स, स्क्वायर-ऑफ व्हील आर्चेस, रेक्ड फ्रंट विंडशील्ड, ब्लैक फिनिश्ड पिलर मिलता है। का इंतजार अब  खत्म हो चुका है। आपको बता दें  घरेलू बाजार में अब इसकी डिलीवरी शुरु हो चुकी है। कंपनी ने हाल के दिनों में ही इसके कीमत की घोषणा की थी। बेस ट्रिम के लिए 10.45 लाख और रुपये तक इसकी कीमत जाती है।

इसे फाइव -स्पीड या सिक्स-स्पीड एटी के साथ जोड़ा गया है।

टॉप-स्पेक मॉडल (एक्स-शोरूम) के लिए 19.65 लाख रुपये तक जाती है। इसकी बुकिंग अब तक 57 हजार से अधिक लोग करा चुके है। वहीं इसके इंटीरियर में कंपनी ने सेफ्टी, कनेक्टिविटी का बेहतर तरीके से ख्याल रखा है। इसमें 1.5-लीटर चार-सिलेंडर K15C माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया जाता है और यह 103 PS और 136.8 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे फाइव -स्पीड या सिक्स-स्पीड एटी के साथ जोड़ा गया है।

यह भी पढ़िए – मारुती के लेटेस्ट मॉडल पर निकला बम्पर डिस्काउंट, ख़रीदे ये गाड़ी जाने क्या है दाम और फीचर्स

image 10

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा ग्लोबल सी आर्किटेक्चर पर आधारित है

इसे एक मजबूत हाइब्रिड सिस्टम बनाने के लिए एक इलेक्ट्रिक मोटर और एक बैटरी पैक दिया .गया है। वहीं इसके टॉप हेड डिस्प्ले में वायरलेस चार्जिंग सुविधा, एक 360-डिग्री कैमरा सिस्टम, छह एयरबैग, एक स्तरित डैशबोर्ड, एक मनोरम सनरूफ और भी बहुत कुछ इसमें  मिलता है। मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा ग्लोबल सी आर्किटेक्चर पर आधारित है और इसमें एक अच्छा केबिन स्पेस और बूट वॉल्यूम है। इसमें स्मार्टप्ले प्रो+ कनेक्टिविटी के साथ नौ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो आदि शामिल है।

>

>
RELATED ARTICLES

Most Popular