spot_img
Sunday, January 29, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़mirzapur 3: मिर्जापुर मे फिर मचेगा भौकाल, फैन्स का इंतज़ार हुआ खत्म,...

mirzapur 3: मिर्जापुर मे फिर मचेगा भौकाल, फैन्स का इंतज़ार हुआ खत्म, मुन्ना भैया का बदला लेने के लिए कालीन भैया ने रचा बड़ा षड्यंत्र, देखे कब होगी release

Mirzapur 3: मिर्जापुर मे फिर मचेगा भौकाल, फैन्स का इंतज़ार हुआ खत्म, मुन्ना भैया का बदला लेने के लिए कालीन भैया ने रचा बड़ा षड्यंत्र, देखे कब होगी release ओटीटी पर आई मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर लोगों को खूब ज्यादा पसंद आई थी। वहीं अब फैंस उसके तीसरे सीजन मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस के दिमाग में कई सवाल आ रहे हैं कि आखिर कैसे गुड्डू भैया और गोलू अपना बदला लेंगे। क्या दोनों अपना बदला ले पाएंगे या हार जायेंगे? कालीन भैया का आखिर क्या होता है?

क्या मुन्ना भैया अभी भी जिंदा हैं? ऐसे ही तमाम सवालों को लेकर फैंस वेब सीरीज के इंतजार में उत्साहित हैं। तो चलिए आज हम आपको वेब सीरीज के रिलीज को लेकर एक खुशखबरी बताते हैं।

देखे कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3

देखे कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3 आपको बता दें कि मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) की शूटिंग काफी समय से चल रही है। वहीं इसकी शूटिंग जल्द ही खत्म होने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आईं है।

दरअसल, खबरों की मानें तो मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि इसे अगले साल 2023 में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

जाने इस वजह से मिर्जापुर 3 की शूटिंग में हुई देरी

>

जाने इस वजह से मिर्जापुर 3 की शूटिंग में हुई देरी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वेब सीरीज इसी साल रिलीज होनी थी। लेकिन शूटिंग के दौरान मुंबई में भारी बारिश के चलते कई बार शूटिंग कैंसल कर दी गई। जिसके चलते शूटिंग में समय लग रहा है। वहीं आपको बता दें कि इस बार के सीजन में हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलेगा।

शूटिंग की वायरल वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार गुड्डू भैया का रूप और भी ज्यादा खूंखार नजर आने वाला है। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर अली फजल ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वह एक अखाड़े में खूब पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा खास बात यह है कि मुंबई के मलाड में शूटिंग के लिए कालीन भैया का घर रीक्रिएट किया गया है। जहां कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी शूट करेंगे।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular