Homeट्रेंडिंगमोहनीश बहल की बेटी खूबशूरती के मामले में माधुरी को भी छोड़ती...

मोहनीश बहल की बेटी खूबशूरती के मामले में माधुरी को भी छोड़ती है पीछे

News Desk India: मोहनीश बहल की बेटी खूबशूरती के मामले में माधुरी को भी छोड़ती है पीछे, अगर आप भी बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आप नूतन के बारे में जरूर ही जानते होंगे जोकि अपने दौर की सबसे कामयाब अभिनेत्री हुआ थी। नूतन जी के बेटे मोहनीश बहल द्वारा भी बड़े पर्दे पर काफी बड़ी पहचान बनाई गई है। इस अभिनेता ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल में भी काफी सारा काम किया हुआ है। मोहनीश बहल ने फिल्म हम साथ साथ हैं से खूब नाम कमाया था इसके अलावा इन्होंने हम आपके है कौन में अभिनय किया था।

आप में से ज्यादातर लोग इस बात से वाकिफ होंगे कि मोहनीश बहल और सलमान खान एक-दूसरे के बेहद करीबी दोस्त हैं। मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने भी कई फिल्मों में काम कर काफी नाम कमाया है। आज हम अपने लेख में मोहनीश बहल की बेटी के बारे में बात करेंगे। नोटबुक फिल्म में प्रनूतन के अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

हम सभी जानते हैं कि बड़े पर्दे पर मोहनीश बहल की छवि एक साधारण अभिनेता की तरह हो गई है। अभिनेता ने अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन उनकी बेटी प्रनूतन असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड हैं। लोग उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें देखना पसंद करते हैं.

फिल्म नोटबुक के अलावा प्रनूतन ने और भी कई फिल्म प्रोजेक्ट्स में काम किया है। उन्हें फिल्म हेलमेट में अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ भी काम करते देखा गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रनूतन ने इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. आज हर कोई उनकी एक्टिंग को देखकर पूरी तरह से दीवाना हो जाता है.

>

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नूतन अपने फैंस से ऑनलाइन बात करते हुए अपने दौर की सबसे सफल अभिनेत्री थीं. नूतन के बेटे मोहनीश बहल ने भी बड़े पर्दे पर बड़ी पहचान बनाई है। उन्होंने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। उन्होंने मोहनीश बहल की चुनिंदा फिल्मों हम साथ साथ हैं और हम आपके हैं कौन में अभिनय किया था।

ज्यादातर लोगों को पता होगा कि मोहनीश बहल और सलमान खान एक दूसरे के करीबी दोस्त हैं। वही बॉलीवुड के दबंग खान ने मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को फिल्मों में काम करने का मौका दिया। प्रनूतन की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular