spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeप्रदेश की खबरेमध्यप्रदेश की खबरे|MP NewsMP Politics News: उदित राज जैसे कांग्रेस नेताओं के बयान से ऐसा...

MP Politics News: उदित राज जैसे कांग्रेस नेताओं के बयान से ऐसा लगता है कि इन्होंने जनजाति वर्ग का अपमान करने की सुपारी ले रखी है नरोत्तम मिश्रा..

MP Politics News: उदित राज जैसे कांग्रेस नेताओं के बयान से ऐसा लगता है कि इन्होंने जनजाति वर्ग का अपमान करने की सुपारी ले रखी है नरोत्तम मिश्रा..देश की पहली आदिवासी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु (President Draupadi Murmu) को लेकर किए कांग्रेस (Congress) नेता उदित राज (Udit Raj) के एक ट्वीट पर बीजेपी (BJP) हमलावर है.बीजेपी के नेता उदित राज के बयान को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साध रहे हैं. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा है कि कांग्रेस नेताओं ने हमारे नेताओं का अपमान करने की सुपारी ले रखी है. वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra)ने कांग्रेस की सोच को ही आदिवासी विरोधी बताया है.

MP Politics News

कांग्रेस नेता उदित राज ने क्या कहा है

दरअसल कांग्रेस नेता उदित राज ने एक ट्वीट में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु की ओर से गुजरात के नमक को लेकर दिए बयान की आलोचना की थी. कांग्रेस नेता के इस बयान की काफी निंदा हो रही है. इसके बाद से उन्होंने एक और ट्वीट में कहा है कि यह उनका निजी बयान है, पार्टी की नहीं. हालांकि अपने दूसरे ट्वीट में भी उदित राज ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को निशाने पर रखा है.

कांग्रेस पर नरोत्तम मिश्रा का हमला

>

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान में कहा, ”ये अनुसूचित जनजाति का अपमान करते है। कांग्रेस ने हमारे नेताओं के अपमान करने की सुपारी ले ली है.ये ऐसा हिन्दू है जो टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ मिलते है.हमारे यहाँ पार्टी है परिवार नहीं है,वो अलग लोग है जिनके यहाँ परिवार पार्टी है.” उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी महामहीम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु जी के बारे में अपशब्द कहे थे.

वहीं बीजेपी प्रवक्ता डॉक्टर सबित पात्रा ने एक ट्वीट में कहा है, यह चिंताजनक है,कोई पहली बार ऐसा नहीं हुआ है कि कांग्रेस ने ऐसे शब्दों का इस्तमाल किया है, इससे पहले अधीर रंजन चौधरी को हमने सुना था. पहली बार कोई आदवासी महिला संघर्ष कर के यहां तक पहुंची है. कांग्रेस नेताओं की इस तरह की टिपण्णी से मालूम होता है कि इनकी सोच ही आदिवासी विरोधी है. यह निंदनीय है.”

>
RELATED ARTICLES

Most Popular