spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलMS Dhoni की फेवरेट Electric कार फूल चार्ज में दिल्ली से चंडीगढ़...

MS Dhoni की फेवरेट Electric कार फूल चार्ज में दिल्ली से चंडीगढ़ के 3 राउंड 18 मिनट में हो जाती है फूल चार्ज, कीमत सिर्फ इतनी

Kia Electric Car: MS Dhoni की फेवरेट Electric कार फूल चार्ज में दिल्ली से चंडीगढ़ के 3 राउंड 18 मिनट में हो जाती है फूल चार्ज, कीमत सिर्फ इतनी, हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान MS Dhoni ने भी इस इलेक्ट्रिक कार को खरीदा है. वह रांची में इस कार के साथ नजर आए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

Also Read – Kawasaki W175 का सस्ता लुक भारी भरकम्प Bullet पर पड़ेगा भारी, कम कीमत में इनोसेंट लुक के साथ मिलेगा धांसू माइलेज

Kia ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लांच किया धांसू वेरिएंट (Kia launches Dhansu variant in electric segment)

किआ मोटर्स ने भारत में शुरुआत तो अपनी मिड साइज एसयूवी Kia Seltos के साथ की थी. लेकिन फिलहाल कंपनी अलग-अलग सेगमेंट वाले 5 मॉडल्स की बिक्री कर रही है. कंपनी भारत में अपनी इलेक्ट्रिक कार Kia EV6 भी ला चुकी है. इस ईवी की खासियत है कि यह 18 मिनट में चार्ज हो जाती है और एक बार फुल चार्ज होने पर आप 3 बार दिल्ली से चंडीगढ़ जा सकते हैं. 

MS Dhoni की फेवरेट Electric कार फूल चार्ज में दिल्ली से चंडीगढ़ के 3 राउंड 18 मिनट में हो जाती है फूल चार्ज, कीमत सिर्फ इतनी

1432242 ms dhoni car

Kia EV6 Elcetric New Variant Range, Battery And Showroom Price

Kia के इस इलेक्ट्रिक वेरिएंट में सबसे ज्यादा रेंज वाली कार को लांच किया है इसकी कीमत कंपनी ने बहुत ज्यादा रखी है (In this electric variant of Kia, the car with the highest range has been launched, the company has kept its price very high)

>

Kia EV6 की भारत में कीमत 59.95 लाख रुपये से शुरू होती है और 64.95 लाख रुपये तक (एक्स शोरूम) जाती है. इस ईवी में 77.4 kWh की बैटरी का दिया गया है. सिंगल चार्ज में यह 708 किलोमीटर की रेंज का दावा करती है. यानी आप फुल चार्ज में तीन बार दिल्ली से चंडीगढ़ जा पाएंगे, जिसकी दूरी करीब 230-240 KM है.

Also Read – भारत की दमदार Electric बाइक HOP OXO की डिलीवरी हुई शुरू, कम कीमत में बुकिंग की मची लूट

t1qop3a 1584561

Kia EV6 Elcetric New Variant Features

Kia की इस कार के फीचर्स की बात करे तो इसमें कई सारे नए फीचर्स देखने को मिल सकते है (Talking about the features of this Kia car, many new features can be seen in it)

डिजाइन की बात करें तो यह काफी एयरोडायनामिक है. फ्रंट में आपको डुअल LED हेडलैंप मिलते हैं. दरवाजों में खास डिजाइन वाले डोर हैंडल्स हैं, जो छिपे रहते हैं. जैसे ही दरवाजा खोलना चाहेंगे तो यह बाहर आ जाते हैं. इन्हें फ्लश डोर हैंडल कहा जाता है. इसमें 19 इंच के अलॉय व्हील्ज, कनेक्टेड एलईडी टेललैंप और फ्यूचरिस्टिक लुक दिया गया है.

MS Dhoni की फेवरेट Electric कार फूल चार्ज में दिल्ली से चंडीगढ़ के 3 राउंड 18 मिनट में हो जाती है फूल चार्ज, कीमत सिर्फ इतनी

mahendra singh dhoni buy kia ev6 1668948989

Kia EV6 Elcetric New Variant Advance Features

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक कार में कई सारे एडवांस नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स ऐड किये है (The company has added many advanced new technology features in this electric car)

अंदर से भी यह काफी फीचर लोडेड है. इसमें नेविगेशन के साथ 12 इंच का कर्व्ड टचस्क्रीन डिस्प्ले, ड्राइवर और पैसेंजर सीट में रिलैक्सेशन का फीचर और हेडअप डिस्प्ले मिलता है. यह अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, जिसके जरिए बैटरी को 18 मिनट में 10 फीसदी से 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है. इसमें 520 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. इसके अलावा सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट, 360-डिग्री कैमरा, और वायरलेस फोन चार्जर जैसी सुविधाएं भी हैं. 

>
RELATED ARTICLES

Most Popular