Girl in a jacket
Home शेयर मार्केट Multibagger Stock: इस 23 रु के Multibagger शेयर ने दिया 238% का...

Multibagger Stock: इस 23 रु के Multibagger शेयर ने दिया 238% का छप्पड़ फाड़ मुनाफा, खरीदने से पहले जाने एक्सपर्ट की राय

0
121

Multibagger Stock: इस 23 रु के Multibagger शेयर ने दिया 238% का छप्पड़ फाड़ मुनाफा, खरीदने से पहले जाने एक्सपर्ट की राय 15 कारोबारी दिन पहले इस शेयर की कीमत मात्र 23 रुपये ही थी। यानी इस दौरान यह शेयर 238% का छप्पर फाड़ मुनाफा (Multibagger return) दिया है। इस अवधि में 1 लाख लगाने वालों को 3.38 लाख रुपये का मुनाफा हुआ।

ये भी पढ़िए: Wipro Share Price: विप्रो के शेयरो में आई भारी गिरावट, शेयर…

शेयर बाजार (Share Market) भले ही जोखिम भरा कारोबार हो, लेकिन इनमें दांव लगाने वाले कई निवेशकों की किस्मत पल में चमकते देखी गई है. किसी शेयर में उनके लगाए पैसे एक झटके में दोगुने या तीन गुने हो जाते हैं. ऐसा ही कमाई कराने वाला स्टॉक है शुगर इंडस्ट्री से जुड़ी कंपनी Sbec Sugar का, जिसने पिछले महज 15 दिनों में ही अपने निवेशकों का पैसा ट्रिपल कर दिया. शेयर बाजार में पिछले एक महीने से एक शेयर चर्चा में है। यह शेयर लगातार अपर सर्किट को हिट कर रहा है। यह शेयर एसबीईसी शुगर (SBEC Sugar) का है। बुधवार को एसबीईसी शुगर का शेयर 5% के अपर सर्किट के साथ 77.90 रुपये पर पहुंच गया। 15 कारोबारी दिन पहले इस शेयर की कीमत मात्र 23 रुपये ही थी। यानी इस दौरान यह शेयर 238% का छप्परफाड़ मुनाफा (Multibagger return) दिया है। इस अवधि में अगर किसी निवेशक ने मोदी ग्रुपग्रु के इस शेयर 1 लाख लगाए होते तो उसे अब तक 3.38 लाख रुपये का फायदा हो जाता।

शेयर की कीमत बढ़ने की बजह

शुगर इंडस्ट्री से जुड़ी कंपनी Sbec Sugar का, जिसने पिछले महज 15 दिनों में ही अपने निवेशकों का पैसा ट्रिपल कर दिया. शेयर बाजार में पिछले एक महीने से एक शेयर चर्चा में है। स्टॉक एक्सचेंज ने शेयरों के प्राइस मूवमेंट को लेकर एसबीईसी शुगर (SBEC Sugar) सेस्पष्टीकरण मांगा था। कंपनी ने अपने जवाब में कहा है कि फिलहाल हमारे पास कोई ऐसी इंफॉर्मेशन नहीं है, जो कि कंपनी के शेयरों के प्राइस मूवमेंट पर असर डाले।

>

ये भी पढ़िए: Share Market: रेखा झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में यह शेयर है शामिल, ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल निवेश की दी सलाह

1 लाख रु निवेश करने पर बन जाते 10 लाख रु

शुगर इंडस्ट्री कंपनी के शेयर 11 दिसंबर 2020 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 7.50 रुपये के स्तर पर थे। एसबीईसी शुगर के शेयर 21 दिसंबर 2022 को 77.90 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं। अगर किसी व्यक्ति ने 11 दिसंबर 2020 को कंपनी के शेयरों में 1 लाख रुपये लगाए होते और अपने इनवेस्टमेंट को बनाए रखा होता तो मौजूदा समय में यह पैसा 10.38 लाख रुपये होता।

>