Mumbai Indians में हार्दिक पांड्या की इंट्री से भड़का ये धाकड़ बल्लेबाज, कहा – “एक बार जब बारिश खत्म हो जाती….

By Sumit

Published on:

Mumbai Indians में हार्दिक पांड्या की इंट्री से भड़का ये धाकड़ बल्लेबाज, कहा - “एक बार जब बारिश खत्म हो जाती....

Mumbai Indians Viral News: Mumbai Indians में हार्दिक पांड्या की इंट्री से भड़का ये धाकड़ बल्लेबाज, कहा – “एक बार जब बारिश खत्म हो जाती…. , आईपीएल 2024 के लिए 5 बार की खिताबी चैंपियन मुंबई इंडियंस ने इस बार अपने खेमे में कई बड़े बदलाव किए हैं. आगामी सीज़न से पहले टीम मैनेजमेंट ने गुजरात के पूर्व कप्तान हार्दिक पंड्या को अपने खेमे में शामिल कर लिया. इसके बाद उन्हें रोहित शर्मा की जगह पर कप्तान भी नियुक्त कर दिया है. मुंबई के इस फैसले के बाद टीम के कुछ खिलाड़ी ने अफसोस जताया था. अब इस कड़ी में एक और दिग्गज खिलाड़ी का नाम जुड़ गया है. उन्होंने भी अब मुंबई इंडियंस की मालकिनी पर तंज कसा है.

Also Read – Swift की धुनाई करने आ रही Tata की न्यू छम्मकछल्लो Punch EV, मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स और धांसू लुक, देखे कीमत

हार्दिक पांड्या की इंट्री से बौखलाए धाकड़ बल्लेबाज

दरअसल रोहित शर्मा मुंबई के लिए सबसे अहम योगदान देने वाले खिलाड़ी है. उन्होंने टीम के लिए कई यादगार पारियां भी खेली है. हालांकि उनका कप्तानी से अचानक हटना फैंस के अलावा मुंबई के कुछ खिलाड़ियों को रास नहीं आया. अब मुंबई के पूर्व खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने पंड्या के कप्तान बनाए जाने पर तंज कसा है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी बातें लिखी हैं, जो नीता अंबानी को बिलकुल भी पसंद नहीं आएंगी. उन्होंने कप्तानी के विषय में बेखौफ अंदाज़ में बड़ी बातें लिखी हैं.

इंस्टाग्राम पर कह दी यह बात

रोहित शर्मा के कप्तान हटाए जाने के बाद कीरोन पोलार्ड (Kieron Pallard)ने अपने आधिकारी इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी साझा करते हुए लिखा कि “एक बार जब बारिश खत्म हो जाती है और छाता हर किसी के लिए बोझ बन सकता है, तो लाभ बंद होने पर वफादारी खत्म हो जाती है’. ज़ाहिर है कि पोलार्ड ने इस मुहावरे के ज़रिए मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट पर तंज कसा है और इस बात की ओर भी इशारा किया है कि रोहित को बढ़ती उम्र की वजह से उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया.

मुंबई इंडियंस में निभाते थे अहम् रोल

कीरोन पोलार्ड ने साल 2010 से अपने आईपीएल करियर का आगाज़ किया था और वे तब से ही मुंबई इंडियंस का हिस्सा है. हालांकि साल 2022 में उन्होंने अपने करियर का आखिरी सीज़न खेला था. उन्होंने 12 सालों तक मुंबई इंडियंस के लिए अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने मुंबई के लिए 1989 मैच में 28.67 की औसत के साथ 3412 रन बनाए हैं, जबकि 69 बल्लेबाज़ों को अपना निशाना बनाया है. फिलहाल पोलार्ड रोहित के कप्तान हटाए जाने पर नाराज़ हैं.

Sumit