spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़Munmun Dutta के रियल लाइफ में इन जेठालाल से रहे है अफेयर,...

Munmun Dutta के रियल लाइफ में इन जेठालाल से रहे है अफेयर, रियल जेठालाल का तो कही नंबर नहीं

Entertainment News: Munmun Dutta के रियल लाइफ में इन जेठालाल से रहे है अफेयर, रियल जेठालाल का तो कही नंबर नहीं, Taarak Mehta ka Ooltah Chashmahशो में जेठालाल का बबीता जी के प्रति प्रेम सबने देखा है। शादीशुदा होते हुए भी जेठालाल बबीता जी प्यारी हैं। लेकिन यह सिर्फ रील लाइफ तक सीमित नहीं है। मुनमुन दत्ता की असल जिंदगी में भी उनके शादीशुदा दोस्तों को उन पर क्रश है।

ये भी पढ़िए – Maruti Baleno का नया लुक उड़ा देगा Creta के होश, माइलेज में भी शानदार, कीमत देख हो जाओगे खुश

Munmun Dutta के रियल लाइफ में इन जेठालाल से रहे है अफेयर

 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी की दुनिया का ऐसा शो है, जिसे लगभग हर कोई देखना पसंद करता है। टीआरपी की लिस्ट में अक्सर ही टॉप पर बने रहने वाला यह शो हर वक्त दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार रहता है। शो के सभी कैरेक्टर्स की अपनी इम्पोर्टेंस है। बच्चों की मस्ती से लेकर जेठालाल की बबीता के साथ फ्लर्टिंग ऑडियंस को खूब पसंद आती है।

SINGLE IMAGE 2020 2 20 13 23 13 thumbnail

रियल जेठालाल का तो कही नंबर नहीं

जेठालाल का बबीता जी की तरफ झुकाव अपने आप में एक अलग कहानी बयां करती है। जो काम जेठालाल दया के कहने पर तक नहीं करते, वह बबीता जी के प्यार से कहने पर कर देते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिर्फ शो में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी शादीशुदा लोगों को बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता पर क्रश रहा है। मुनमुन दत्ता की रील लाइफ उनकी रियल लाइफ से कुछ-कुछ मिलती है।

इंटरव्यू में दिए करारे जवाब

>

एक इंटरव्यू में मुनमुन दत्ता ने इस बात का जिक्र किया था कि उनके कई शादीशुदा दोस्तों को उन पर क्रश रहा है। वह उनके साथ फ्लर्ट करते थे लेकिन वह भी बेबाकी से जवाब दे देती थीं। दत्ता ने बताया कि उनके कई दोस्त हैं जो उन्हें पसंद करते हैं, वह उन्हें अपना क्रश बताते हैं। इस पर मुनमुन कहती हैं कि आखिर किस औरत को इस तरह का अटेंशन पसंद नहीं आएगा। मुझे बहुत तारीफें मिलती हैं।

मुनमुन दत्ता के ऊपर कई लोगो का क्रश

मेरे कई दोस्तों को मुझपर क्रश है। लेकिन ये कोई नुकसान पहुंचाने वाले दोस्त नहीं हैं। मुनमुन दत्ता ने कहा कि जब उनके दोस्त उन्हें कहते हैं कि वह उनका क्रश हैं, तो वह भी ‘ठीक है’ कहकर बात का जवाब दे देती हैं।

मुनमुन दत्ता बबिता जी की नाम से काफी फेमस हो गयी है

मुनमुन दत्ता ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ‘हम सब बाराती’ सीरियल से एक्टिंग डेब्यू किया था। यहां से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली लेकिन इस शो ने उनके लिए दूसरे सीरियल करने के रास्ते खोल दिए थे। मुनमुन दत्ता ने इसके बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का रोल निभाना शुरू किया। आज इस शो को 14 साल हो गए हैं और मुनमुन ने भी लगभग 14 साल इंडस्ट्री में पूरे कर लिए हैं। मुनमुन दत्ता को बबीता जी के किरदार ने घर-घर में नई पहचान दी है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular