spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Raha Kapoor Gift: नानु महेश भट्ट ने नातिन राहा को दे रहे...

Raha Kapoor Gift: नानु महेश भट्ट ने नातिन राहा को दे रहे ये सुन्दर तोहफा बोले मेरे बाद राहा के पास मेरी आवाज रहेगी

Raha Kapoor Gift: नानु महेश भट्ट ने नातिन राहा को दे रहे ये सुन्दर तोहफा बोले मेरे बाद राहा के पास मेरी आवाज रहेगी, Ranbir Kapoor Alia Bhatt की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का जन्म दोनों परिवारों के लिए खुशी का एक बड़ा मौका है. आलिया भट्ट के पिता और नए-नए `नानू` बने डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी नातिन के लिए एक खास तोहफा तैयार कर रहे हैं जो उनके बाद भी राहा को उनकी याद दिलाएगा…

Alao Read – Beach पर उर्फी जावेद के पहनावे पर चकराए लोग, बोले ‘ये कैसे हो गया’

महेश भट्ट ने राहा कपूर को देंगे अनोखा तोहफा Mahesh Bhatt will give a unique gift to Raha Kapoor

6 नवंबर, 2022 को रणबीर और आलिया के घर में उनकी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) ने जन्म लिया और तब से सभी का ध्यान इस नन्ही परी पर है. हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट के पिता और राहा के नानू, डायरेक्टर महेश भट्ट ने खुलासा किया है कि वो अपनी नातिन के लिए एक खास गिफ्ट की तैयारी कर रहे हैं. ये एक ऐसा तोहफा है जो राहा के साथ तब भी रहेगा जब उनके नानू इस दुनिया में नहीं होंगे; ये तब भी रणबीर-आलिया की बेटी को उनके नानू की याद दिलाता रहेगा. 

maxresdefault 10 2

इंटरव्यू में गिफ्ट को लेकर किया खुलासा Revealed about the gift in the interview

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट ने अपनी तीसरी बुक के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वो अपनी तीसरी बुक, जो एक ऑडियो बुक है, अपनी नातिन राहा कपूर (Raha Kapoor) को डेडिकेट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वो अपनी इस किताब का नाम ‘द लास्ट चैप्टर’ रख रहे हैं और इसमें वो अपने जीवन के पूरे सफर को रिकॉर्ड करना चाहते हैं. 

>

Also Read – Sara Ali Khan ने जिम में दिखाया अपने फिगर का जलवा नए नए स्टेप्स से ढाया कहर, वर्कआउट वीडियो ने मचाया धमाल

महेश भट्ट अपनी नातिन को यह गिफ्ट क्यों देना चाहते है Why does Mahesh Bhatt want to gift this to his granddaughter?

92527965

इस इंटरव्यू में महेश भट्ट ने बताया कि वो अपनी नातिन को ये तोहफा, ये किताब क्यों डेडिकेट कर रहे हैं, इसके पीछे की वजह क्या है. महेश भट्ट कहते हैं- ‘जरूरी है कि मैं आलिया की बेटी, अपनी नातिन राहा (Raha) के लिए अपनी आवाज छोड़कर जाऊं, जिसे वो मेरे इस दुनिया के जाने के बाद भी सुन सके. मेरे बाद मेरी आवाज उसके पास हमेशा रहेगी. इससे यह होगा कि सालों बाद, वो मेरी आवाज में सुन सकेगी कि पिछले 30-35 सालों में मैंने किसके साथ एक करीबी रिश्ता बनाकर रखा है.’

नानु महेश भट्ट ने नातिन राहा को दे रहे ये सुन्दर तोहफा बोले मेरे बाद राहा के पास मेरी आवाज रहेगी

एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने यह भी बताया था कि जन उन्हें पता चला कि राहा पैदा हुई है तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. उन्हें ऐसा लग रहा था कि इस बात को कुछ ही दिन हुए थे कि आलिया एक छोटी बच्ची थी और वो उसे अपनी गोद में लेकर खेला करते थे. अब, आलिया खुद एक छोटी बच्ची कि मां बन गई है. 

>
RELATED ARTICLES

Most Popular