नए साल की शुरुवात होते ही इस IPO की हुई रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग, 3 दिन में निवेशकों का पैसा हो जाएगा डबल?

By Saurabh

Published on:

Kay Cee Energy & Infra Share:

Kay Cee Energy & Infra Share: नए साल की शुरुवात होते ही इस IPO की हुई रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग, 3 दिन में निवेशकों का पैसा हो जाएगा डबल?नए साला की शुरुवात होते ही शेयर बाज़ार में काफी हलचल देखने को मिल रही है, साल के शुरुवाती 2-3 दिनों में ही शेयर बाजार में एक ऐसे IPO ने इंट्री मारी है, की जिसने पुरे बाजार को ही हिला कर रख दिया है, दरसल हम बात कर रहे है Kay Cee Energy & Infra के आईपीओ के शेयर की जिसको निवेशकों का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. आइये जानते है इसके बारे में और भी जानकारी

Kay Cee Energy & Infra के IPO रिटेल इन्‍वेस्‍टर्स ने खेला बड़ा दांव

बैतूल मीडिया 71

के सी एनर्जी एंड इंफ्रा (Kay Cee Energy & Infra) के आईपीओ को अब तक 1,052.45 गुना अधिक निवेशकों ने सब्‍सक्राइब किया गया. सबसे ज्‍यादा इसमें रिटेल इन्‍वेस्‍टर्स ने दांव खेला. यह IPO सदस्‍यता के लिए 28 दिसंबर को खुला था और 2 जनवरी को बंद हो गया. कल इसके शेयरों का अलॉटमेंट हो सकता है. पांच जनवरी को इसके शेयर NSE पर लिस्‍ट होंगे.

यह भी पढ़े: जानिए आज 04 जनवरी 2024 दिन- गुरुवार का राशिफल, किस राशि का चमकेगा भाग्य और किन लोगो को होगी परेशानी

जानिए के सी एनर्जी एंड इंफ्रा IPO खरीदने के लिए कितना करना होगा निवेश

आपको जानकरी के लिए बता दे की Kay Cee Energy & Infra IPO का साइज 29.5 लाख शेयरों का है. जिसकी मदद से कम्पनी 15.93 करोड़ रुपये का लक्ष्य लेकर शेयर मार्केट में उतरी है. वही अगर हम इसके IPO का प्राइस बैंड की कीमत की बात करे तो यह 51 से 54 रुपये प्रति शेयर है. यह एक SME आईपीओ है, जो केवल NSE पर लिस्‍ट किया जायेगा. इसका एक लॉट 2000 शेयर्स का है, जिसे खरीदने के आपको लगभग 108,000 रुपये तक का निवेश करना होगा। कल 5 जनवरी को इसके शेयर NSE पर लिस्‍ट किया जा सकता है।

Kay Cee Energy & Infra IPO की रिकॉर्ड तोड़ हुई बुकिंग

image 284

आपको जानकारी के लिए बता दे की इन दिनों शेयर बाजार में Kay Cee Energy & Infra IPO की रिकॉर्ड तोड़ हुई बुकिंग। जिसको इस बार लगभग 1,052.45 गुना सब्‍सक्राइब किया गया.इतना ही नहीं रिटेल इन्‍वेस्‍टर्स ने इस IPO को 1,311.10 गुना,क्‍वालिफायर इन्‍वेस्‍टर्स बायर (QIB) ने 127.71 गुना और नॉन इन्‍वेस्‍टर्स इंस्‍टीट्यूशनस (NII) ने इसे 1,668.97 गुना तक बुकिंग के लिए सब्‍सक्राइब किया है, जिससे पुरे शेयर बाज़ार में धमाल मच गया है।

यह भी पढ़े: बिना बिजली और गैस के पानी गरम करने का नायाब जुगाड़ तेज़ी से हो रहा वायरल, अनोखी तरकीब देख दीवाने हुए लोग

दुगने हो जायेंगे निवेशकों के पैसे

आपको जानकारी के लिए बता दे की केसी एनर्जी कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग से पहले ही ग्रे मार्केट में धूम मचता नजर आ रहा है, आपको जानकरी के लिए बता दे की Kay Cee Energy & Infra IPO का 54 रुपये का यह शेयर अब IPO 65 रुपये की GMP पर नजर आ रहा है, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है की कंपनी के स्‍टॉक प्राइस बैंड से 65 रुपये अधिक भाव पर लिस्‍ट हो सकते हैं. ऐसे में इस शेयर पर निवेश करने वाले लोगो को इसका 120.37% का प्रीमियम मिलेगा. ऐसी उम्मीद की जा रही है की शेयर बाजार में लिस्‍ट होते ही ये कंपनी निवेशकों के पैसे को दोगुना से भी अधिक कर सकेंगी।

Saurabh