Girl in a jacket
Home ऑटोमोबाइल New Mahindra Bolero के सामने Scorpio और Ertiga के हुए चक्के जाम,...

New Mahindra Bolero के सामने Scorpio और Ertiga के हुए चक्के जाम, माइलेज और फीचर्स के मामले में दी जबरदस्त टक्कर

0
970

Mahindra Bolero New 2022 : New Mahindra Bolero के सामने Scorpio और Ertiga के हुए चक्के जाम, माइलेज और फीचर्स के मामले में दी जबरदस्त टक्कर.महिंद्रा की नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. फिर एक बार सबके दिलो में आग लगाने आ रही है हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है.

महिंद्रा की मार्केट में एक अलग जगह है ,महिंद्रा ने सबसे पहले नए लोगो की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर में मार्केट-ब्रेकिंग XUV700 के साथ की थी. वही लोगो नई स्कॉर्पियो एन के साथ पेश किया गया है और अब 2022 Mahindra Bolero पर भी यही लोगो मिल सकता है. यह उम्मीद की जाती है कि नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है.

New Mahindra Bolero के सामने Scorpio और Ertiga के हुए चक्के जाम, माइलेज और फीचर्स के मामले में दी जबरदस्त टक्कर

यह भी पढ़ें :- Bajaj Boxer की नई वेरिएं की धांसू बाइक देगी TVS Apache को जमकर टक्कर,मिलेंगे शानदार फीचर्स और जबरदस्त माइलेज

>

यह लगता है की 2022 में Mahindra Bolerovएक मात्र ऐसी कार होगी जो नए ट्विन पीक लोगो को आगे की तरफ ले जाएगा, क्योंकि इसमें एक रिवाइज्ड रेडिएटर ग्रिल है. इसमें थोड़े बदले हुए फॉग लैंप्स भी हो सकते हैं. पीछे की तरफ बोलेरो में नया लोगो वाला एक स्पेयर व्हील कवर मिल सकता है. और यहां तक कि टेल लैंप के लिए चमक पैटर्न भी थोड़ा बदला जा सकता है. साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल की तरह ही है और इसमें बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा.

पहले की तरह होगा इंजन Engine will be same as before

आप इस कार के इंजन की बात करें तो मार्केट में कोई बराबरी नहीं कर सकता इस कार की , 2022 महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की तरह 1.5-लीटर इंजन मिलता रहेगा. यह इंजन 75bhp की पीक पावर और 210Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. इस थ्री-सिलेंडर ऑयल बर्नर में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑफर पर मिलता है.

image 801

इस महीने लॉन्च होगी नई बोलेरो New Bolero will be launched this month

सभी को उम्मीद है कि महिंद्रा फेस्टिव सीजन से पहले अक्टूबर नवंबर में नई 2022 बोलेरो लॉन्च कर सकती है. यह कंपनी 26 सितंबर से हाल ही में लॉन्च की गई स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी भी शुरू करने के लिए तैयार है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर महिंद्रा एक्सयूवी 300 फेसलिफ्ट का भी टीजर जारी किया है. नई एसयूवी में मामूली कॉस्मेटिक बदलाव, नए फीचर्स और ज्यादा पावरफुल टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल देखने को मिल सकता है.

New Mahindra Bolero के सामने Scorpio और Ertiga के हुए चक्के जाम, माइलेज और फीचर्स के मामले में दी जबरदस्त टक्कर

यह भी पढ़ें :- Scorpio, Safari और Harrier को टक्कर देने आ रही है नई MG Hector, इस में दिया है एक्सीडेंट रोकने वाला शानदार फीचर्स

अगले महीने से शुरू हो रही नई स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी New Scorpio-N deliveries to begin next month

बहुत जलद आएगी मार्केट में महिंद्रा 26 सितंबर से बिल्कुल New Scorpio-N SUV की डिलीवरी शुरू करने के लिए तैयार है. कंपनी को एसयूवी के लिए 1 लाख बुकिंग मिल चुकी हैं. नई एसयूवी के लिए ऑनलाइन बुकिंग 15 अगस्त से शुरू हुई थी और 30 मिनट के भीतर महिंद्रा को बुकिंग विंडो बंद करनी पड़ी, क्योंकि एसयूवी के लिए 1 लाख बुकिंग हो गई थी. नई स्कॉर्पियो के लिए भारत का क्रेज ऐसा रहा है कि बुकिंग पहले से ही बड़े प्रीमियम पर क्लासिफाइड पर बेची जा रही है.

>