spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
HomeराशियोंRashifal: अक्टुम्बर में इन 5 राशियों को मिलेगा धन लाभ, बन रहा...

Rashifal: अक्टुम्बर में इन 5 राशियों को मिलेगा धन लाभ, बन रहा है महा योग

Rashifal: अक्टुम्बर में इन 5 राशियों को मिलेगा धन लाभ, बन रहा है महा योग, हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करते हैं और इसका असर 12 राशियों पर पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मंगल देव 16 अक्टूबर को मिथुन राशि में गोचर कर रहे हैं, जबकि 30 अक्टूबर 2022 को 6.19 मिनट पर वक्री होंगे और नवंबर की 13 तारीख तक इसी अवस्था में रहेंगे. इसका असर कुछ राशियों पर होगा और 5 राशि वालों की मंगल गोचर का जबरदस्त लाभ होगा

ये भी पढ़िए – Maruti की नयी Alto K10 करेगी Baleno का मार्केट डाउन, कम प्राइस में Baleno जैसे फीचर्स, देखे इसकी कीमत

मेष राशि के लोगो को होगा बम्पर लाभ

मेष राशि (Aries) के लोगों को मंगल गोचर का तगड़ा लाभ होगा. मंगल देव मेष राशि के लिए लग्न भाव और अष्टम भाव के स्वामी हैं. गोचर के दौरान मंगल मेष राशि के तीसरे भाव में मौजूद होंगे और इससे आपके जीवन पर काफी सकारात्मक परिणाम आएंगे. मंगल के गोचर से मेष राशि वालों का भाग्य साथ देगा और नौकरी करने वालों को प्रमोशन के अलावा आमदनी में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं.

वृषभ राशि के लोगो को होगा धन का लाभ

वृषभ राशि (Taurus) वालों के लिए मंगल गोचर जबरदस्त लाभ देने वाला होगा, लेकिन आपको सावधान रहने की भी जरूरत है. मंगल देव वृषभ राशि के लिए द्वादश और सप्तम भाव के स्वामी होते हैं और 16 अक्टूबरको मंगल आपके दूसरे भाव में गोचर करेंगे. इससे आर्थिक स्थिति में बेहतरी के योग बन रहे हैं. इस दौरान आपके निवेश पर मुनाफा होगा, लेकिन आपको बेकार के खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा. कारोबार और आयात-निर्यात में लाभ मिलने के संयोग है. वहीं, मंगल की दृष्टि वृषभ राशि के आठवें स्थान पर होगी, इसलिए स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें.

सिंह राशि

>

सिंह राशि (Leo) वालों के लिए मंगल योगकारक होते हैं और 16 अक्टूबर को एकादश भाव में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में सिंह राशि के जातकों के लिए बड़े लाभ के योग बन रहे हैं. मंगल गोचर से सिंह राशि वालों के लिए वेतन वृद्धि के योग भी बन रहे हैं. इसके साथ ही प्रॉपर्टी या जमीन में निवेश भी फायदेमंद साबित होगा.

कन्या राशि

कन्या राशि (Virgo) वालों के लिए भी मंगल गोचर (Mangal Gochar) लाभकारी रहने वाला है और चतुर्थ भाव पर दृष्टि की वजह से प्रॉपर्टी या वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. मंगल गोचर करते हुए कन्या राशि के दशम भाव यानी कर्म भाव में विराजमान होंगे, जिससे आर्थिक उन्नति के साथ ही व्यापार या नौकरी में नए अवसर मिलेंगे.

कुंभ राशि

कुंभ राशि (Aquarius) के के लिए मंगल ग्रह तीसरे और दसवें भाव के स्वामी हैं और गोचर के बाद मंगल पंचम भाव में विरजामान होंगे, जिसका असर संतान, शिक्षा, बुद्धि, प्रेम संबंधों पर होगा.गोचर में मंगल आपको सकारात्मक परिणाम देंगे और आपके कार्यक्षमता में वृद्धि होगी. हालांकि, इस दौरान आपक किसी भी प्रकार के गैरकानूनी या शॉर्टकट तरीके से बचने की सलाह दी जाती है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular