Homeट्रेंडिंग न्यूज़viralओलम्पिक का यह गाना हुआ ट्रेंड, स्कूल के प्रिंसिपल ने लिखा था...

ओलम्पिक का यह गाना हुआ ट्रेंड, स्कूल के प्रिंसिपल ने लिखा था यह गाना

News Desk India: ओलम्पिक का यह गाना हुआ ट्रेंड, स्कूल के प्रिंसिपल ने लिखा था यह गाना, राजस्थान के भरतपुर के अंतर्गत आने वाले पीपलखेड़ा इलाके के एक सरकारी स्कूल की छात्राओं द्वारा ग्रामीण ओलंपिक के लिए गाया गाना सोशल मीडिया में खूब ट्रेंड कर रहा है। इसको लिखने वाले वहीं के प्रिंसिपल नानक चंद है। आप भी सुनिए वह गीत।

ये भी पढ़िए – 48 की उम्र में मलाइका ने दिया बोल्ड लुक, इस लुक के सामने माधुरी भी पड़ेगी फीकी

राजस्थान में 29 अगस्त से ग्रामीण ओलंपिक का भव्य आगाज होने जा रहा है। इससे पहले ग्रामीण ओलंपिक का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को राजस्थान के दो सरकारी स्कूलों की छात्राओं ने गाया है. इन लड़कियों के प्रिंसिपल ने इस गाने को खुद लिखा और कंपोज किया है।

गाने के लिए आगामी राखी और क्षमा है। और गाने को लिखने वाले प्रिंसिपल नानक चंद शर्मा हैं। ये सभी भरतपुर के पीपलखेड़ा क्षेत्र के हायर सेकेंडरी स्कूल के हैं. प्रिंसिपल नानक चंद को हमेशा से कविता लिखने और गाने का शौक रहा है। उन्होंने हाल ही में हुए विलेजर्स ओलंपिक के लिए एक गीत भी लिखा और इसे एक ही स्कूल की दो लड़कियों के साथ गाया। सोमवार को जब उन्होंने इस गाने को फेसबुक पर अपलोड किया तो लोग इसे खूब पसंद करने लगे.

>

सरकारी स्कूल की छात्रा ने गया सांग

भरतपुर के स्थानीय प्रशासन ने भी इस गाने के लिए लड़कियों और प्रिंसिपल दोनों का हौसला बढ़ाया है. प्रशासन का कहना है कि ऐसी पहल से ही जिला ऐसे आयोजनों में आगे बढ़ेगा। साथ ही लोग सरकारी योजनाओं का लाभ उठा सकेंगे। इस मामले में दोनों छात्रों का कहना है कि दोनों को गाने का शौक था. स्कूल के प्रिंसिपल नानक ने दोनों का दुख पहचाना और उन्हें जाने का मौका दिया। अब गाने के मशहूर होने के साथ ही उनकी पॉपुलैरिटी भी काफी बढ़ रही है. इस गाने के लिए शिक्षा विभाग ने स्कूल स्टाफ की भी तारीफ की है.

लोकल प्रशासन ने दिया हौसला

गौरतलब है कि अब तक राजस्थान में ग्रामीण ओलंपिक के आयोजनों की तारीखों में करीब 3 से 4 बार बदलाव किया जा चुका है। ऐसे में इस बार ग्रामीण ओलंपिक आखिरकार 29 अगस्त से शुरू होने जा रहे हैं. ऐसा पहली बार होगा जब राज्य में 55 साल से अधिक उम्र का कोई खिलाड़ी भी कबड्डी जैसा खेल खेलेगा, महिलाओं ने भी किया रजिस्ट्रेशन इस खेल में बड़ी संख्या

>
RELATED ARTICLES

Most Popular