OnePlus की तरफ से देखने मिलेगी बड़ी घोषणा, जानें किस दिन OnePlus 12 होगा लांच, देखें स्पेसिफिकेशन्स

Sachin
3 Min Read

OnePlus ने घोषणा की है कि कंपनी की 10वीं एनवर्सरी के इस धमाकेदार मौके पर, 4 दिसंबर को OnePlus 12 को लॉन्च करेगा। साथ ही, इस खास मौके पर OnePlus Ace 3 को भी उपलब्ध कराया जा सकता है। इन दोनों फोन्स की चर्चा में कई रोचक बातें सामने आ रही हैं। चलिए, इन नए लॉन्चों की सभी डिटेल्स जानते हैं।

यह भी पढ़ें – ज़बरदस्त स्पेसिफिकेशन्स के साथ Tecno ने लांच किया अपना बेहद ही तगड़ा नया बजट स्मार्टफोन, देखें क्यों है यह फ़ोन इतना ख़ास

OnePlus अपनी दसवीं बरसी का जश्न मनाने के लिए तैयार है और इस मौके पर उन्होंने 4 दिसंबर को एक विशेष इवेंट का ऐलान किया है। इस इवेंट में शाम 7:00 बजे को OnePlus 12 का लॉन्च किया जाएगा, जो कंपनी के वादे के मुताबिक एक शानदार फीचर्स और परफॉर्मेंस के साथ आएगा।

OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 12 में K PRoXDR रेजोल्यूशन के साथ 6.82 इंच LTPO AMOLED पैनल होने की संभावना है। इसमें BOE सिंगल-पिक्सेल कैलिब्रेटिंग फीचर शामिल हो सकती है, जिसे देखकर दर्शकों को एक नई दिनचर्या मिलेगी। इसमें OPPO P1 डिस्प्ले चिप और पंच-होल कटआउट भी हो सकता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय विजुअल एक्सपीरियंस देगा।

image 927

इसमें 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ 5400mAh की बैटरी होने की संभावना है, जो इसे एक पूरे दिन चलने वाले स्मार्टफोन बना देगी। इसमें एंड्रॉइड 14 पर आधारित OxygenOS हो सकता है, जो उपयोगकर्ताओं को नवीनतम सुरक्षा और सुधारित फीचर्स का आनंद देगा।

OnePlus Ace 3 के स्पेसिफिकेशन्स

साथ ही, OnePlus Ace 3 भी आ सकता है और इसमें 5500mAh की बैटरी हो सकती है, जो 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में ColorOS 14 पर आधारित एंड्रॉइड 14 होने की संभावना है, जो इसे उच्च स्तरीय सुविधाओं के साथ लैस बनाएगा।

image 928

यह भी पढ़ें – 17 हज़ार से भी कम में Jio का यह नया लैपटॉप मार्केट में हुआ उपलब्ध, आज ही बनाएँ इस बजट लैपटॉप को अपना, और…

इन नए लॉन्चों की आगे की जानकारी के लिए हमें 4 दिसंबर का इंतजार करना होगा, जब OnePlus इन फोन्स को आम जनता के सामने पेश करेगा और उनकी सभी खासियतें साझा करेगा।

Share This Article