spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeप्रदेश की खबरेPanjab News: किसानो के लिए अच्छी खबर अब गन्ने के दामों ...

Panjab News: किसानो के लिए अच्छी खबर अब गन्ने के दामों में बढ़ोतरी सरकार अब 380 रुपये क्विंटल की दर से गन्ना खरीदेगी

Panjab News: किसानो के लिए अच्छी खबर अब गन्ने द के दामों में बढ़ोतरी सरकार अब 380 रुपये क्विंटल की दर से गन्ना खरीदेगीसीएम भगवंत मान ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि इन्हें केवल सत्ता चाहिए। सीएम ने इसी दौरान गन्ने के दाम में 20 रुपये की बढ़ोतरी का एलान किया। मान ने कहा कि सरकार अब 380 रुपये क्विंटल की दर से गन्ना खरीदेगी।

Panjab News

पंजाब सरकार ने सोमवार को किसानों को बड़ा तोहफा दिया है। विधानसभा के विशेष सत्र में सीएम भगवंत मान ने गन्ने के दाम में प्रति क्विंटल 20 रुपये की बढ़ोत्तरी का एलान किया। अब प्रदेश में गन्ने का मूल्य 360 रुपये से बढ़कर 380 रुपये प्रति क्विंटल हो जाएगा।

विधानसभा के विशेष सत्र के आखिरी दिन आप सरकार का विश्वास प्रस्ताव ध्वनिमत से पारित हो गया। भगवंत मान सरकार के पक्ष में कुल 93 मत पड़े। खास बात यह रही है कि शिअद के एक और बसपा के सदस्य ने प्रस्ताव का विरोध नहीं किया। इसके बाद सदन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

विधानसभा में सोमवार को गैंगस्टर दीपक टीनू के पुलिस हिरासत से भागने का मुद्दा भी उठा। इस पर मंत्री अमन अरोड़ा ने जवाब दिया। उधर, सीएम भगवंत मान ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि इन्हें केवल सत्ता चाहिए। सीएम ने इसी दौरान गन्ने के दाम में 20 रुपये की बढ़ोतरी का एलान किया। मान ने कहा कि सरकार अब 380 रुपये क्विंटल की दर से गन्ना खरीदेगी।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular