spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़परी जैसी खूबसूरत है जेठालाल की 'बबिता जी',Salman Khan से करना चाहती...

परी जैसी खूबसूरत है जेठालाल की ‘बबिता जी’,Salman Khan से करना चाहती थी शादी पर इस कारण से नहीं हो पाई

Munmun Dutta Relationship: परी जैसी खूबसूरत है जेठालाल की ‘बबिता जी’,Salman Khan से करना चाहती थी शादी पर इस कारण से नहीं हो पाई,लाखों को अपनी अदाओं से दीवाना बना लेने वाली ‘बबिता जी’ 35 की उम्र में भी सिंगल हैं. आइए, यहां जानते हैं बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने अबतक शादी और लव रिलेशनशिप्स से दूरी क्यों बना रखी है.

यह भी पढ़ें :- कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शादी से पहले इस खूबसूरत लड़की के प्यार में हो गये थे पागल,तस्वीरें देख थम जाएंगी दिल की धड़कनें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Munmun Dutta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘बबिता जी’ को आज के समय में कौन नहीं जनता उनकी खूबसूरती पर केवल ‘जेठालाल’ ही नहीं बल्कि लाखों लोग मरते हैं. ‘बबिता जी’ टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन 35 की उम्र में भी बबिता जी यानी Munmun Dutta सिंगल हैं. मुनमुन दत्ता का ना ही कोई लव रिलेशनशिप है और ना ही उन्होंने शादी की है. Munmun Dutta Marriage के सिंगल होने का कारण उनका पुराना रिश्ता है, जिसमें वह इतनी दुखी हो गई थीं कि उन्होंने हमेशा अकेले रहने का फैसला कर लिया था.

image 840

बबिता जी क्यों हैं अबतक सिंगल why is babita ji still single

>

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, बबिता जी आपने हॉटनेस के मामले में पूरी गोकुलधाम सोसाइटी के लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बबिता जी’ यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) एक्टर अरमान कोहली से बेहद प्यार करती थीं, दोनों ही एक रिलेशनशिप में थे. ऐसा कहा जाता है कि दोनों का बेशुमार प्यार हर दिन परवान चढ़े दिखाई देता था. हालांकि यह रिश्ता लंबा नहीं चल पाया और दोनों ने एक घटना के बाद हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया.

यह भी पढ़ें :- 4 दशक पहले टूट गया था रेखा-अमिताभ का सिलसिला,फिर भी रेखा के लिए उनकी आंखों में झलकता है बेशुमार प्यार

image 841

आपको पता है उनका boyfriends नहीं जानते तो आओ जानते है ,रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान कोहली (Armaan Kholi), एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के साथ रिश्ते में बिल्कुल अच्छे नहीं थे. वह मारपीट करते थे, जिसके कारण मुनमुन (Munmun Dutta) बेहद ज्यादा दुखी हो गई थीं. एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो मुनमुन दत्ता और अरमान कोहली का वैलेंटाइन्स डे के मौके पर बड़ा झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में अरमान ने मुनमुन दत्ता पर हाथ उठाया था,

>
RELATED ARTICLES

Most Popular