पशु चराने के लिए किसान ने लगाया गजब का जुगाड़, जिसे देख हर कोई रह जायेंगा दंग, देखे वीडियो

By Jitendra

Published on:

पशु चराने के लिए किसान ने लगाया गजब का जुगाड़, जिसे देख हर कोई रह जायेंगा दंग, देखे वीडियो

पशु चराने के लिए किसान ने लगाया गजब का जुगाड़, जिसे देख हर कोई रह जायेंगा दंग, देखे वीडियो, जैसा की आप जानते हो की आये दिन सोशल मीडिया पर अनेको जुगाड़ के वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे खेती के जुगाड़ , बाइक के जुगाड़, गर्मी के जुगाड़ जैसे अनेको जुगाड़ होते है पर आज हम आपको एक ऐसा जुगाड़ बतायेगे जिसे देख आप दंग रह जायेगे।

यह भी पढ़े :- Innova की हेकड़ी निकाल देंगा Maruti Ertiga का लक्ज़री लुक, 26KM बढ़िया माइलेज के साथ फीचर्स भी दनदनाते, देखे कीमत

जुगाड़ का एक वीडियो जमकर हो रहा वायरल

आपको बतादे दिन भर के काम करते करते जब शाम हो जाती है तो किसान भाई अपने पशुओं को चराने लेकर निकलते हैं मगर जब अँधेरा होने लगता है तो किसान और पशुओं को दोनों को ही परेशानी होती है। ऐसे में अब एक किसान ने तगड़ा जुगाड़ खोज लिया है और रात के अँधेरे में पशु चराने में होने वाली समस्या का हल निकाल लिया है। पशु चराने का लगाया अनोखा जुगाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े :- iPhone को पिचक देंगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी और रापचिक लुक देख DSLR भी टेकेंगा घुटने

किसान ने पशु चराने का लगाया अनोखा जुगाड़

Deshi Jugaad: हम आपको बता दे की किसान ने अपने पशु चराने के लिए अनोखे जुगाड़ का पैतरा आजमाया और अपनी पालतू जानवर के सर पर टोर्च बांध कर रात में पशु चराते नजर आया है इस जुगाड़ के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब मचायी धूम और इसके देख कर लोग भी हैरान हैं। फिलहाल रात होने पर अंधेरे के कारण गायों को वापस आना पड़ता है. अब इस समस्या का निजात मिलते देखा जा रहा है. वायरल हो रही एक वीडियो में एक गाय को रात के अंधेरे में भी घास के मैदान पर चरते देखा जा रहा है।

इस वीडियो को देख हर कोई हो रहा दंग

देसी जुगाड़ का यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर Narendra Singh नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है लगातार तेजी से शेयर किया जा रहा है लोग इस पशु के वायरल वीडियो को काफी पसंद कर रहे है तो कई लोग इस अनोखे जुगाड़ को देख दंग हो गए।

देखे वीडियो

Jitendra