spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़पठान पर बवाल 'भगवा बिकिनी' पर प्रकाश राज ने किया दीपिका को...

पठान पर बवाल ‘भगवा बिकिनी’ पर प्रकाश राज ने किया दीपिका को सपोर्ट, देखे क्या माजरा

Pathan Controversy: पठान पर बवाल ‘भगवा बिकिनी’ पर प्रकाश राज ने किया दीपिका को सपोर्ट, देखे क्या माजरा सुपरस्टार शाहरुख खान की मच अवेटेड मूवी पठान पर विवाद जारी है. फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज ही हुआ था कि लोगों की आपत्ति सामने आ गई. फिल्म को बायकॉट करने की मांग हो रही है. दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ ट्रेंडिंग टॉपिक बनी हुई है. बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका के कपड़ों पर सवाल उठाए हैं. पठान की रिलीज रोकने की चेतावनी दी है. इस पूरे विवाद में एक्टर प्रकाश राज ने रिएक्ट किया है.

यह भी पढ़े- मिर्जापुर के ‘कालीन भैया’ की बेटी की खूबसूरती के सामने हसीना रश्मिका मंदाना से लेकर माधुरी दीक्षित को करती है फ़ैल, तस्वीरें देख फैंस…

प्रकाश राज ने ट्वीट कर दिया करारा जवाब (Prakash Raj tweeted a befitting reply)

image 653

जाने माने एक्टर प्रकाश राज ने दीपिका को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किए हैं. उन्होंने बेशर्म गाने में दीपिका की बिकिनी पर सवाल उठाने वालों पर तंज कसा है. प्रकाश राज ने ट्वीट में लिखा- घिनौना. हमें ये सब कब तक बर्दाश्त करना पड़ेगा… कलर ब्लाइंड.#AndhBhakts .. #justasking. दूसरे ट्वीट में प्रकाश राज ने लिखा- बेशर्म …तो ये ठीक है जब भगवा कपड़े पहना शख्स रेपिस्ट को हार पहनाता है…हेट स्पीच देता है, ब्रोकर विधायक, भगवा कपड़े पहनने वाले स्वामीजी बच्चों का रेप करते हैं. लेकिन ये किसी फिल्म की ड्रेस नहीं हो सकती? …प्रदर्शनकारी इंदौर में शाहरुख खान के पुतले जला रहे हैं. उनकी डिमांड है- बैन ‘पठान’.

जाने प्रकाश राज ने दीपिका का स्पोर्ट करते हुये क्या लिखा (Know what Prakash Raj wrote while supporting Deepika)

image 654

यह भी पढ़े- बेहद खूबसूरत बला हैं चुलबुले Johnny Lever की बीवी सुजाता, इसके आगे रश्मिका से माधुरी दीक्षित भी फीकी, देखे फोटो

>

जाने प्रकाश राज ने दीपिका का स्पोर्ट करते हुये क्या लिखा प्रकाश राज ने ट्वीट कर दिया करारा जवाब प्रकाश राज की इन बातों को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सपोर्ट किया है. उनके मुताबिक, एक्टर ने सही कहा है. वहीं कुछ लोग, जो कि हेटर्स हैं, वो अपने काम को पूरी ईमानदारी से करते दिखे. पठान और दीपिका को ट्रोल करने वालों ने प्रकाश राज को खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ पर अभी तक मेकर्स और स्टार्स की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. कई सेलेब्स ने दीपिका को सपोर्ट किया है और फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन को गलत बताया है.

जाने क्या है विवाद वाला मामला (Know what is the matter of dispute)

जाने क्या है विवाद वाला मामला सारा विवाद शुरू हआ जब पठान का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ. इस गाने में दीपिका के ग्लैमरस लुक ने जहां फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाईं. वहीं कईयों ने दीपिका के सेंसुअश लुक और रिवीलिंग कपड़ों पर सवाल खड़े किए. एक सीन में दीपिका ने ऑरेंज बिकिनी पहनी है, जिसपर पूरा विवाद हो रहा है. मध्यप्रदेश के मंत्री ने इसे गलत बताया है और गाने की नीयत पर सवाल उठाए. फिल्म को एमपी में बैन करने की धमकी दी. उन्होंने कहा- ”फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. गाने के दृश्यों और वेशभूषा को ठीक किया जाए वरना फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, इसपर विचार करना होगा.”

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म अगले साल जनवरी में 25 तारीख को रिलीज होगी. जॉन अब्राहम का भी मूवी में अहम रोल है. पठान से किंग खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करेंगे. देखना होगा ये विवाद पठान को हिट कराता है या ले डूबता है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular