spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़भोजपुरी पवन सिंह का मिजाज आशिकाना भोजपुरी बाला संग शर्टलेस होकर जमाया...

भोजपुरी पवन सिंह का मिजाज आशिकाना भोजपुरी बाला संग शर्टलेस होकर जमाया रंग, वीडियो में दिखा दोनों का बोल्ड सीन

Pawan Singh Bhojpuri Song Video: भोजपुरी पवन सिंह का मिजाज आशिकाना भोजपुरी बाला संग शर्टलेस होकर जमाया रंग, वीडियो में दिखा दोनों का बोल्ड सीन, ‘खिलाड़ी नईकी’ भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. पवन सिंह इस गाने में आशिकाना अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

Pawan Singh Bhojpuri Song Video

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं है. लाखों फैंस के दिलों पर अपनी दिलकश अदाकारी और गानों के दम पर राज करने वाले पवन सिंह जब भी स्क्रीन पर आते हैं धमाल मचा देते हैं. पवन सिंह के नए गानों और फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है, कई बार तो एक्टर के पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड होने लगते हैं. हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है. पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘खिलाड़ी नईकी’ इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है.

ये भी पढ़िए :भाग्यश्री ने किया खुलासा,32 साल पहले Salman Khan के साथ एक…

पवन सिंह का भोजपुरी गाना वायरल

‘खिलाड़ी नईकी’ भोजपुरी गाने में पवन सिंह का मिजाज बेहद स्टाइलिश और आशिकाना दिखाई दे रहा है. गाने की शुरुआत में पवन सिंह शर्टलेस होकर अपने स्टाइल का रंग जमाते हैं. इसके बाद वह भोजपुरी बाला के लुभावने अंदाज को पूरे गाने में इग्नोर करते दिखते हैं. उन्हें बार-बार फ्लैश-बैक में नजर आता है कि उनकी पत्नी किसी दूसरे के साथ रोमांस कर रही है.

पवन सिंह के नए गाने खेलाड़ी

>

पवन सिंह और भोजपुरी बाला प्रगति भट्ट के बोल्ड गाने में दोनों की करीबी फैंस को खूब पसंद आ रही है. बता दें भोजपुरी गाना खेलाड़ी नईकी को आवाज पवन सिंह और शिल्पी राज ने दी है. गाने में पवन सिंह, प्रगति भट्ट और रितिक सिंह मेन लीड में दिखाई दे रहे हैं. खेलाड़ी नईकी के बोल रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं. साथ ही संगीत देने का श्रेय प्रियांशु सिंह को जाता है. पवन सिंह के नए गाने खेलाड़ी नई की को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी सुपरस्टार के नए गाने पर यूजर्स उनकी तारीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे हैं.

ये भी पढ़िए : Bollywood News: अभिषेक बच्चन हर रात सोने से पहले क्यों मांगते…

>
RELATED ARTICLES

Most Popular