spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़Beach पर उर्फी जावेद के पहनावे पर चकराए लोग, बोले 'ये कैसे...

Beach पर उर्फी जावेद के पहनावे पर चकराए लोग, बोले ‘ये कैसे हो गया’

Urfi Javed Viral News: Beach पर उर्फी जावेद के पहनावे पर चकराए लोग, बोले ‘ये कैसे हो गया’, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टि व रहती हैं और अपनी जबरदस्त फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब एक्ट्रेस नेअपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस बहुत ज्यादा हैरान हो गए हैं।

Also Read – Sara Ali Khan ने जिम में दिखाया अपने फिगर का जलवा नए नए स्टेप्स से ढाया कहर, वर्कआउट वीडियो ने मचाया धमाल

उर्फी जावेद अपने कपड़ो को लेकर हमेशा होती है ट्रोल urfi javed always gets trolled for her clothes

उर्फी जावेद को अब तक आपनेहमेशा बोल्ड अवतार में देखा होगा। वह खूब अतरंगी कपड़े पहनती हैं। कई बार तो वह अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल भी होती हैं। लेकिन अब उनका नया वीडियो देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा। वीडियो में आप देखेंगेकि उर्फी एक बीच के पास नजर आ रही हैं। वहां जहां सभी ने बिकिनी और बीच वाले कपड़े पहने हैं तो वहीं उर्फी सूट पहनेनजर आ रही हैं।

urfi javed 4 166671695516x9 1

उर्फी जावेद को बीच पर ट्रेडिशनल कपड़ो में देखा गया Urfi Javed was spotted at the beach in traditional wear

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, ‘दूसरी दुनिया में उर्फी सिंह कुछ इस रूप में’। इस वीडियो में उर्फी के फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी अपने रिएक्शन दिया है। सभी उर्फी के इस वीडियो को देखकर हंस रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया जहां सूट पहनना चाहिए वहां बिकिनी पहनते हो और जहां बिकिनी वहां सूट। आप ही ऐसा कर सकते हो। तो किसी ने कमेंट किया कि मुझे मेरी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है।

उर्फी जावेद को कपड़ो को लेकर दी धमकी Urfi Javed’s clothes were threatened

>

उर्फी को हाल ही में उनके कपड़ों को लेकर धमकी मिली है। उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि 3 साल पहले उनका जो ब्रोकर था वह अब उन्हें धमकी दे रहा है रेप और मर्डर करने की। उर्फी नेबताया कि वह शख्स कह रहा है कि अगर उर्फी ने अपने कपड़े पहनने का स्टाइल नहीं बदला तो वह उनका रेप कर देगा और उन्हें जान सेभी मार देगा। उर्फी ने यह भी कहा कि हिंदुस्तानी भाऊ इसके लिए जिम्मेदार हैं क्योंकि उन्होंने ही धमकी देना शुरू किया। उन्होंने यह भी कहा कि उनके बाद ऐसे लोग
दूसरी महिला को टारगेट करेंगे ताकी वे महिलाओं पर कंट्रोल करें।

उर्फी जावेद को नहीं लगता धमकियों से डर Urfi Javed is not afraid of threats

उर्फी ने लिखा, ‘मुझे जान से मारने की और रेप की धमकियां अब तो रोज ही मिलती हैं। तो ये सब अब मेरे लिए नया नहीं है। यही अब सच्चाई है और ये सब सिर्फ ऑनलाइन धमकियां नहीं, लोग अब मुझे कॉल करके भी धमकी देते हैं। कॉल से भी ज्यादा चीजें लगेंगी मुझे धमकी से डराने के लिए।’ उर्फी ने फिर उस शख्स की फोटो भी शेयर की है जिसने उन्हें धमकी दी है।

एक पुलिस अफसर ने भी दी थी रेप की धमकी A police officer also threatened to rape

वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी को किसी ने धमकी दी हो। इससे पहले भी कई बार उर्फी को उनके कपड़ों को लेकर धमकी मिली है और हर बार एक्ट्रेस ने धमकी देने वालों को एक्सपोज किया है। वह सोशल मीडिया पर सभी को एक्सपोज करती हैं और उनके खिलाफ शिकायत भी करती हैं। वहीं कुछ समय पहले तो वह तब सबसे ज्यादा दुखी हुई थीं जब एक पुलिस ऑफिसर ने तक उन्हें रेप की धमकी दी थी

>
RELATED ARTICLES

Most Popular