Desi Jugaad Video: पेट्रोल बचाने के लिए शख्स ने जुगाड़ से बना दी इलेक्ट्रिक बाइक, देखे वाइरल वीडियो

Jitendra
3 Min Read

Desi Jugaad Video: पेट्रोल बचाने के लिए शख्स ने जुगाड़ से बना दी इलेक्ट्रिक बाइक, देखे वाइरल वीडियो। आज के समय हर कोई अपने काम को कम समय में पूरा करने के लिए नए और तरह-तरह के अतरंगी जुगाड़ लगाते नजर आता है, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है, आये दिन जुगाड़ के ऐसे अनोखे और अतरंगी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते है, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने जुगाड़ भिड़ाकर कुछ कबाड़ के सामान की मदद से स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को इलेक्ट्रिक बाइक में बदल दिया है।

यह भी पढ़िए:- भरे मंच पर सपना ने अपने कातिलाना ठुमको से मचाई ग़दर, बच्चो से लेकर बूड़ो तक बढ़ा दी सबके दिलो की धड़कने

पेट्रोल बचाने के लिए शख्स ने भिड़ाया तिगड़म जुगाड़

हमारे देश में जुगाड़ों की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर रोजाना कई वीडियो वायरल होते रहते हैं और कब यहां क्या वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता है। कभी तो यहां यूं मजेदार वीडियो वायरल हो जाते हैं इन दिनों बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों से परेशांन एक शख्स ने एक तिगड़म जुगाड़ भिड़ाया है जिसे देख बड़े-बड़े इंजीनियर भी हैरान हो गए हैं।

जुगाड़ लगाकर स्प्लेंडर को बना दी इलेक्ट्रिक बाइक

आप सभी ने इस वाइरल वीडियो में देख ही लिया होगा जिसमें एक शख्स ने चार बैटरी और एक मोटर की मदद से एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को इलेक्ट्रिक बाइक में बदल दिया है. इन दिनों बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ती जा रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि हीरो स्प्लेंडर के अंदर चार बैटरी लगाई गई हैं। दरअसल, शख्स ने अपने खुरापाती जुगाड़ का इस्तेमाल करते हुए अपनी पुरानी बाइक को एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक में बदल दिया है।

यह भी पढ़िए:-तिगड़म जुगाड़ लगाकर कांच की बोतलों से बना दिया खूबसूरत घर, जुगाड़ देख इंजीनियर भी हो गए भौचक्के

सोशल मीडिया पर वाइरल हुआ यह जुगाड़

पेट्रोल बचाने के लिए शख्स ने जुगाड़ से बना दी इलेक्ट्रिक बाइक, देखे वाइरल वीडियो। बता दे कि यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर “पंजाब वाइब” नाम के अकाउंट किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जोरों से वायरल हो रहा है.

देखिए वायरल वीडियो

Share This Article