spot_img
Sunday, January 29, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलPiaggio ने इंडिया में लांच किये 1 रूपये में 2 km चलने...

Piaggio ने इंडिया में लांच किये 1 रूपये में 2 km चलने वाले इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर, देखे इसकी कीमत

Piaggio Electric Three Wheeler Launched: Piaggio ने इंडिया में लांच किये 1 रूपये में 2 km चलने वाले इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर, देखे इसकी कीमत, छोटे व्यावसायिक वाहन बनाने वाली कंपनी पियाजियो (Piaggio) व्‍हीकल्‍स प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल) ने 2 नए इलेक्ट्रिक 3-व्‍हीलर लॉन्च करने का ऐलान किया। कंपनी ने इन्हे किफायती वाहन बताया। कंपनी के अनुसार मुताबिक इन 3 व्हीकल की संचालन लागत 50 पैसे प्रति किमी की आएगी।

Also Read – अल्ट्रा मॉडर्न लुक में लांच हुआ Maruti Ertiga का नया मॉडल, 7 सीटर की ब्यूटी ख़रीदे Scorpio से भी आधी कीमत में टॉप का वेरिएंट, देखे कीमत

भारत में जल्द लांच होंगे इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर (Electric three wheeler will be launched soon in India)

नई उत्‍पादों की पेशकश के साथ पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड ने इंडस्ट्री के मुख्य भागीदारों के साथ समझौता ज्ञापन पर भी हस्ताक्षर किए। इससे भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए मजबूत आधारभूत ढांचे के निर्माण के क्षेत्र में निरंतर आगे बढ़ना कंपनी ने सुनिश्चित किया

piaggio website1

देखे एक बार चार्ज में कितने km चलेगा (See how many km will run in a single charge)

अग्रवाल ने कहा कि नए वाहनों में पुराने वाहनों की तुलना में रोड ड्राइविंग रेंज में 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। यात्री वाहनों के लिए प्रतिचार्ज 145 किलोमीटर और कार्गो वाहनों के लिए प्रति चार्ज 115 किलोमीटर की क्षमता है जिससे यात्री वाहनों के लिए 20 फीसदी और कार्गो वाहनों के लिए 19 फीसदी ग्रेडिंग बढ़ी है। 

>

Also Read – 240km रेंज के साथ लांच हुआ MT लुक वाला Electric Scooter, आज ही ख़रीदे 115km/h टॉप स्पीड के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स

देखे कंपनी कितने km तक की वारंटी दे रही है (See how many km the company is giving warranty)

अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ वारंटी – यात्री वाहनों के लिए 175,000 किलोमीटर और कार्गो वाहनों के लिए 150,000 किलोमीटर है। 50 पैसे प्रति किमी की संचालन लागत से नई रेंज सेग्मेंट में सबसे किफायती ढंग से वाहनों के संचालन की पेशकश करते हैं।

2d1441b1 7ad8 4e2e 8305 a072ee839f3f

पियाजियो ने इंडिया में इन कंपनी से किया समझौता See how many km the company is giving warranty

उन्होंने कहा कि पियाजियो इंडिया ने 2023 में 24 हजार से ज्यादा कार्गो और यात्री इलेक्ट्रिक वाहनों की डिलिवरी देने के लिए इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग की कई प्रमुख कंपनियों जैसे सन मोबिलिटी, थ्री व्‍हील्‍स यूनाइटेड, जिंगो, सिटी लिंक, एमप्लस सोलर, मैजेन्‍टा मोबिलिटी, मूविंग और एमबीएसआइ के साथ समझौता किया है।

देखे इस इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर की कीमत क्या रहने वाली है See what the price of this electric three wheeler is going to be

ऐप ई सिटी एफएक्स मैक्स की एक्स शोरूम कीमत 3,25,794 रुपए और ऐप ई-एक्सट्रा एफएक्स पीयू मैक्स की एक्स शोरूम कीमत 3,45,947 रुपए तथा ऐप ई-एक्सट्रा एफएक्स डब्ल्यूपी मैक्स की कीमत 3,43,458 रुपए है।

नए डिज़ाइन के साथ दिखेंगे अब यह थ्री व्हीलर Now this three wheeler will be seen with new design

इंजीनियरों और आरएंडडी की हमारी टीम ने बेहतर रेंज, ग्रेड क्षमता और सामान ढोने की क्षमता के साथ नई ऐप एफएक्स मैक्स रेंज डिजाइन की है। इसके साथ ही प्रतिस्पर्धी स्वामित्व की कुल लागत से कंपनी ग्राहकों को उनके खर्च किए गए रुपए का बेहतरीन मूल्य प्रदान कर रहा है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular