PM Modi Kerala Visit: पीएम मोदी ने ‘स्त्री शक्ति कार्यक्रम’ को संबोधित कर नारी शक्ति को किया नमन, महिला आरक्षण पर की बात

Saurabh
5 Min Read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दक्षिणी राज्यों के दौरे पर केरल के त्रिशूर में भारतीय जनता पार्टी के महिला सम्मेलन में महिलाओं की एक विशाल सभा को संबोधित किया पीएम मोदी ने आभार व्यक्त करते हुए मैं भाग्यशाली हु कि स्त्री शक्ति मुझे आशीर्वाद देने के लिए बड़ी संख्या में यहां एकत्र हुई हैं…

यह भी पढ़े जानिए आज 04 जनवरी 2024 दिन- गुरुवार का राशिफल, किस राशि का चमकेगा भाग्य और किन लोगो को होगी परेशानी

PM Modi Kerala Visit: प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार से दक्षिण भारत के दौरे के दौरान आभार व्यक्त करते हुए मैं भाग्यशाली हु कि स्त्री शक्ति मुझे आशीर्वाद देने के लिए बड़ी संख्या में यहां एकत्र हुई हैं…केरल की बेटियों ने भारत की आज़ादी संस्कृति और संविधान के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
इस दौरान पीएम मोदी तमिलनाडु, लक्षद्वीप और केरल के दौरे पर हैं। केरल के त्रिशूर में स्त्री शक्ति कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज शिवगंगे की महान रानी वेलु नचियार की जन्मजयंती है साथ ही समाज सुधारक सावित्रीबाई फुले की भी जन्म जयंती है। नारी शक्ति का सामर्थ्य कितना बड़ा होता है यह इन दोनों से सीखने को मिलता है। केरल की बेटियों ने भारत की आज़ादी दिलाने,अपनी संस्कृति बनाने और संविधान के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

देश में मोदी की गारंटी की चर्चा है

यह भी पढ़े New Year’s Resolution 2024: नए साल में अपनी इन आदतों को बदल कर आप रहेंगे सेहतमंद हमेशा, जानिए

दक्षिण भारत के दौरे के दौरान केरल के त्रिशूर में ”स्त्री शक्ति कार्यक्रम” को संबोधित करते हुए PM नरेंद्र मोदी ने कहा, “आजकल देश में मोदी की गारंटी की चर्चा है लेकिन मैं मानता हूं कि देश की नारी शक्ति विकसित भारत का आधार है नारी का विकास ही असल मायनो मे देश के विकास की गारंटी हैआगे कहा कि दुर्भाग्य से आज़ादी के बाद कांग्रेस की सरकारों ने, LDF-UDF सरकारों ने नारी शक्ति को हमेसा कमजोर माना उन्हें आगे बढ़ने का मौका नहीं दिया इस दौरान लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को आरक्षण देने वाला कानून वर्षों तक लटकाए रखा….।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिशूर में किया रोड शो

दक्षिण भारत के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के त्रिशूर में रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फूलों की वर्षा हुई पीएम मोदी कुछ ही देर में भारतीय जनता पार्टी के महिला सम्मेलन में महिलाओं की एक विशाल सभा को संबोधित करेंगे साथ ही इस दौरे पर हजारों करोड़ रुपये की अनेक परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और आधारशिला रखेंगे।

यह भी पढ़े घर पर बेकार बैठने से अच्छा शुरू करें ये डिमांडिंग बिजनेस, हर महीने होगी जबरदस्त कमाई, जानिए पूरी जानकारी

लक्षद्वीप दौरे के लिए पीएम मोदी द्वारा आभार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दक्षिणी राज्यों के दौरान लक्षद्वीप के कावारत्ती में उनके विशेष स्वागत के लिए लोगों का आभार जताया। नरेंद्र मोदी जी ने इस मौके पर कहा हमारे विकसित भारत के सपने को पूरा करने में लक्षद्वीप की प्रमुख भूमिका है।साथ ही कहा की जिन लोगों ने कई सालो तक भारत पर शासन किया, उन्होंने सुदूर क्षेत्रों, सीमावर्ती क्षेत्रों, पहाड़ी क्षेत्रों और हमारे द्वीपों की उपेक्षा की,उनके नजरिये को एनडीए सरकार ने बदल दिया है।

Share This Article