spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़राजस्थान में बीते शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़ कर...

राजस्थान में बीते शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़ कर घुटनो पर बैठ कर मांगी माफ़ी जाने क्यों

PM Modi News: राजस्थान में बीते शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़ कर घुटनो पर बैठ कर मांगी माफ़ी जाने क्यों , राजस्थान में बीते शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी की एक रैली होनी थी। लेकिन इस रैली में मोदी समय पर नहीं पहुंच पाए। पीएम मोदी जब रात 10 बजे रैली में पहुंचे तो मौके पर मिली भारी भीड़ को देखकर मंच से नियमों का पालन करते हुए माइक से संबोधित नहीं किया और देरी के लिए घुटनों के बल बैठकर उनका इंतजार कर रहे लोगों से माफी मांगी।(राजस्थान में बीते शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़ कर घुटनो पर बैठ कर मांगी माफ़ी जाने क्यों ) लेट पहुंचने पर पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि मुझे यहां पहुंचने में देर हो गई। अब 10 बज गए हैं। मेरी आत्मा कहती है कि मुझे कानून-नियम का पालन करना चाहिए और इसलिए मैं आप सभी से क्षमा मांगता हूं। लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि दोबारा यहां फिर से आऊंगा और आपका ये जो प्यार है, उसे मैं ब्याज समेत चुकता करूंगा।

PM Modi News

नतमस्तक हुए पीएम मोदी

पीएम मोदी का घुटनों के बदल बैठकर माफी मांगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।(राजस्थान में बीते शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़ कर घुटनो पर बैठ कर मांगी माफ़ी जाने क्यों ) पीएम मोदी ने रैली में भारत माता की जय के नारे लगाए और घुटनों के बल बैठ गए। फिर उन्होंने हाथ जोड़कर माफी मांगी और मंच पर ही नतमस्तक हो गए। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने रात 10 बजे के बाद माइक संबोधित नहीं करके नियमों का पालन किया। ऐसा करके प्रधानमंत्री मोदी ने संदेश दिया कि नियम-कानून के ऊपर कोई नहीं है। वो खुद प्रधानमंत्री होकर इन नियमों को नहीं तोड़ते हैं।

राजस्थान में बीते शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़ कर घुटनो पर बैठ कर मांगी माफ़ी जाने क्यों

आपको बता दें कि पीएम मोदी 29 और 30 सितंबर को गुजरात के दो दिन के दौरे पर थे। (राजस्थान में बीते शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़ कर घुटनो पर बैठ कर मांगी माफ़ी जाने क्यों ) इस दौरान उन्होंने गुजरात में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। यह भी बता दें कि बीते शुक्रवार दोपहर को पीएम मोदी ने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोक दिया था।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular