spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़पूजा भट्ट भी बनना चाहती थी खान परिवार की बहु बनना, पर...

पूजा भट्ट भी बनना चाहती थी खान परिवार की बहु बनना, पर सलीम खान बने गए विलन, फिर हो गयी सलमान से नफरत देखे क्या था माझरा

Bollywood Viral News: पूजा भट्ट भी बनना चाहती थी खान परिवार की बहु बनना, पर सलीम खान बने गए विलन, फिर हो गयी सलमान से नफरत देखे क्या था माझरा, जानिए पूजा भट्ट, सलमान खान से क्यों नफरत करती थीं? क्यों उन्होंने और सलमान ने साथ काम नहीं किया और क्यों सोहेल के साथ पूजा भट्ट का रिश्ता टूटा?

Salman Khan And Pooja Bhatt

पूजा भट्ट और सलमान खान ने लगभग एक साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआते की थी। पूजा भट्ट ने 1989 में बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया था और सलमान ने 1988 में एंट्री की थी। सलमान और पूजा भट्ट ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं, लेकिन साथ में कभी काम नहीं किया। क्या आप जानते हैं क्यों? पूजा भट्ट के आज भले ही सलमान खान और उनके परिवार के साथ अच्छे रिश्ते हों, लेकिन कभी पूजा भट्ट, सलमान से नफरत करती थीं। इसकी एक वजह सोहेल खान से भी जुड़ी हुई है, जिन्हें पूजा भट्ट कभी डेट करती थीं।

ये भी पढ़िए – Maruti की सबसे सस्ती 7 सीटर कार Wagon R दिखेगी अब नए अंदाज में, कम कीमत दे रही है में धांसू फीचर्स

जानिए सोहेल खान को क्यों मना किया बहु बनाने के लिए

आखिर पूरा माजरा क्या था? क्यों पूजा भट्ट, सलमान से नफरत करती थीं? और क्यों सोहेल खान को खान परिवार ने अपनी बहू मानने से इनकार कर दिया? हम आपको पूजा भट्ट और सलमान के इसी झगड़े और सोहेल खान से अफेयर और ब्रेकअप की कहानी बताने जा रहे हैं।

Sohel Khan And Pooja Bhatt Love Affair

>

पूजा भट्ट का 90 के दशक में खूब जलवा था। जिस तरह वह अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती थीं, उसी तरह की निजी जिंदगी भी सुर्खियों में रहती। रणवीर शौरी से लेकर सोहेल खान तक के साथ पूजा भट्टे के अफेयर के खूब चर्चे थे। सोहेल खान ने भले ही अपनी जिंदगी के प्यार सीमा सजदेह से शादी की, लेकिन सच तो यह है कि वह पूजा भट्ट से प्यार करते थे। पूजा भट्ट ने कई साल पहले एक इंटरव्यू में बताया भी था कि वह और सोहेल खान शादी करने वाले थे और साथ में फ्यूचर प्लान कर रहे थे।

Pooja Bhatt Said In Interview About Sohel Khan Relation

पूजा भट्ट ने ‘स्टारडस्ट’ को दिए इंटरव्यू में सोहेल संग अपने रिश्ते और शादी को लेकर कहा था, ‘बहुत से लोग हैं जो हमारे रिलेशनशिप की एक टाइम लिमिट तय कर रहे हैं। लेकिन मैं इस पर रिएक्ट करके अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहती। मैं शादी करना चाहती हूं कि अभी सोहेल डायरेक्टर के तौर पर अपना करियर शुरू करने को लेकर एक्साइटेड है। मैं भी सेटल होने से पहले दो साल और काम करना चाहती हूं। हम अपन भविष्य साथ में देखता हूं। शादी मैं भी चाहती हूं और वो भी।’

इंटरव्यू में खान परिवार की हुई तारीफ

उसी इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने खान परिवार की तारीफ की थी। पूजा ने कहा था कि सभी लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं और सम्मान देते हैं। वह उनकी फैमिली जैसी है। पूजा ने कहा था, ‘मुझे सोहेल के पिता बहुत पसंद हैं। मैं हाल ही अरबाज से मिली थी और वह बहुत अच्छे लगी। अलवीरा भी बहुत अच्छी हैं। मैं मानती हूं कि मैं और सलमान एक-दूसरे से नफरत करते थे। कुछ अजीब वजहें थीं, जिन्हें हमारे बीच झगड़े का नाम दे दिया गया। हमारा झगड़ा इसलिए था क्योंकि हमने साथ में एक फिल्म नहीं की थी या कुछ और वजह भी हो सकती है। लेकिन आज सब ठीक है।’

सलमान खान से हुई नफरत

पूजा भट्ट के इस स्टेटमेंट से यह उत्सुकता जरूर पैदा होती है कि आखिर सलमान और पूजा भट्ट का झगड़ा किस बात पर था? और जब सलमान के परिवार को पूजा भट्ट इतना पसंद थीं तो फिर शादी क्यों नहीं हुई? खान परिवार ने पूजा भट्ट को अपनी बहू स्वीकार क्यों नहीं किया? इसका किस्सा फिल्म ‘राम’ से जुड़ा हुआ, जिससे सोहेल खान एक डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे थे। इस फिल्म में पूजा भट्ट और सलमान खान की जोड़ी थी। फिल्म में अनिल कपूर भी थे।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular