spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़आने वाली 500 करोड़ की लगात से बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-1' PS-1...

आने वाली 500 करोड़ की लगात से बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ PS-1 के रिलीज से मिली धमकी ट्विटर पर किया पोस्ट

PS-1 Movie Release Threat: आने वाली 500 करोड़ की लगात से बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ PS-1 के रिलीज से मिली धमकी ट्विटर पर किया पोस्ट, डायरेक्टर मणि रत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ (Ponniyin Selvan-1) रिलीज से ठीक दो दिन पहले बड़े विवाद में घिर गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कनाडा और लंदन के थिएटर मालिकों को कुछ अनजान समूहों द्वारा धमकी भरे मेल भेजे जा रहे हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि अगर उन्होंने अपने यहां फिल्म रिलीज की तो वहां की स्क्रीन फाड़ दी जाएंगी और कर्मचारियों का ऐसा हाल किया जाएगा कि वे अस्पताल में मिलेंगे।

PS-1 Movie Release Threat

डिस्ट्रीब्यूटर ने दी जानकारी

कनाडा में ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर केडब्ल्यू टॉकीज ने ट्विटर पर धमकी भरे ईमेल का स्क्रीन शॉट साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मेरे पास हैमिलटन, किचनर और लंदन से अपडेट हैं। सभी थिएटर मालिकों को धमकी दी गई है कि अगर वे ‘PS1’ तमिल या केडब्ल्यू टॉकीज की को फिल्म चलाते हैं तो वहां हमले किए जाएंगे। आइए देखें कि दूसरी जगहों का हाल कैसा है।”

स्क्रीनशॉट साझा किया है

केडब्ल्यू टॉकीज ने जिस मेल का स्क्रीनशॉट साझा किया है, उसमें लिखा है, “थिएटर मालिकों और कार्यकर्ताओं को चेतावनी। अगर आप ऑर्गनाइज्ड क्रिमिनल केडब्ल्यू टॉकीज सलीम की कोई फिल्म चलाते हैं, खासकर पीएस-1 और चुप, हम आपकी सभी स्क्रीन फाड़ देंगे और क्षेत्र में जहरीली चीजें छोड़ेंगे। आपके कर्मचारी अस्पताल में मिलेंगे। हम ना केवल इन इंडियन फिल्मों को निशाना बनाएंगे, बल्कि हम दूसरी अंग्रेजी ब्लॉकबस्टर फिल्मों पर भी हमला जारी रखेंगे। हम यह तब तक करते रहेंगे, जब तक कि केडब्ल्यू टॉकीज की फिल्मों को दिखाना बंद नहीं किया जाएगा। क्रिसमस अब दूर नहीं है।हम अंग्रेजी की और सभी इंडियन फिल्मों को निशाना बनाएंगे।लैंडमार्क मूवी थिएटर से सीखें। वे खुद को बचाने के लिए फ़िल्में दिखाना बंद कर देते हैं।”

ps12

पहले भी हो चुका विवाद

कनाडा में कुछ ग्रुप्स तमिल फिल्मों से नफरत करते हैं। इससे पहले दुलकर सलमान स्टारर तमिल फिल्म ‘कुरूप’ का विरोध हो चुका है। बताया जाता है कि उस वक्त शहर के 4 मल्टीप्लैक्स को बुरी तरह डैमेज कर दिया गया था। अतीत की इस घटना के मद्देनजर ‘PS-1’ को लेकर मिली धमकियों ने थिएटर मालिकों को चिंता में डाल दिया है।

500 करोड़ में बनी ‘PS-1’

>

‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ 30 सितम्बर को तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज होगी। फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ रुपए बताया जाता है। इस फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, कार्थी, जयराम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और तृषा कृष्णन जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular