spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़रश्मिका मंधाना हुई ऊप्स मूवमेंट का शिकार, कैमरे में कैद हुई तस्वीरों...

रश्मिका मंधाना हुई ऊप्स मूवमेंट का शिकार, कैमरे में कैद हुई तस्वीरों ने मचाया बवाल

Rashmika Mandanna Oops Movment: रश्मिका मंधाना हुई ऊप्स मूवमेंट का शिकार, कैमरे में कैद हुई तस्वीरों ने मचाया बवाल, फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने संस्कारी लुक की वजह से पहचानी जाती है और दक्षिण भारत की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है। रश्मिका मंदाना ने कम समय में ही अपनी खूबसूरती और शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है। आमतौर पर रश्मिका मंदाना को साड़ी और भारतीय परिधानों में देखा जाता है लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर रश्मिका की कुछ तस्वीरें जो वायरल हो रही है उसमें वह शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है जिसके कारण लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। रश्मिका मंदाना को उनका यह शॉर्ट ड्रेस पहनना कितना महंगा पड़ा आइए आपको बताते हैं आगे के आर्टिकल में।

Also Read – विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन मर्दो के साथ भर भर के कर चुकी है रोमांस, लिस्ट में विराट का करीबी दोस्त भी शामिल

छोटी ड्रेस पहनने से हुई उप्स मूवमेंट का शिकार victim of ups movement by wearing short dress

पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म पुष्पा में श्रीवल्ली की भूमिका के लिए खूब वाहवाही बटोरने वाली दक्षिण भारतीय सुपरस्टार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने छोटे कपड़ों की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। रश्मिका मंदाना इंडस्ट्री की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें अक्सर भारतीय कपड़ों में देखा जाता है, लेकिन इन दिनों धीरे-धीरे बॉलीवुड की प्रसिद्धि उन पर चढ़ने लगी है और यह उनके हालिया साक्षात्कार में स्पष्ट रूप से देखा गया था

Rashmika Mandanna Oops 0

रश्मिका को इस ड्रेस ने बनाया ऊप्स मूवमेंट का शिकार This dress made Rashmika a victim of Oops movement

जब उन्होंने पीले रंग के एक छोटे से साक्षात्कार में भाग लिया था। पोशाक। आमतौर पर भारतीय कपड़ों में नजर आने वाली इस एक्ट्रेस को वेस्टर्न ड्रेस पहनना महंगा लगा और इस वजह से उन्हें बैठने और चलने में दिक्कत होने लगी, जिसका असर उनके इंटरव्यू में साफ नजर आया जब इस इंटरव्यू सेशन में उन्होंने कई बार इसका इस्तेमाल किया। उसकी पोशाक पहनने के लिए। इसे ठीक करने लगा।

>

Also Read – जब डायरेक्टर ने प्रियंका को अंदर के कपड़े उतारने को कहा तो फिल्म ही छोड़ दी, सलमान खान ने बचाई थी लाज

Rasmika Mandana oops monet 1024x576 1

बॉलीवुड फिल्मो में करेगी एंट्री Will enter in Bollywood films

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को देखकर लोग हैरान रह गए जब उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस पहन पार्टी में शिरकत की। करण के जन्मदिन के मौके पर रश्मिका मंदाना को देखकर लोग कयास लगाने लगे कि रश्मिका मंदाना बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं और ठीक ऐसा ही हुआ. रश्मिका मंदाना बहुत जल्द वरुण धवन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। रश्मिका का एक हालिया इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है, जिसमें वह अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आ रही हैं। कुछ लोग उन्हें इस बात को लेकर फटकार लगा रहे हैं कि उन्होंने अपने इंटरव्यू के लिए वेस्टर्न ड्रेस को ही क्यों चुना जबकि वो इंडियन ड्रेस में कंफर्टेबल हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular