spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़अमिताभ बच्चन से दिलो जान से प्यार करती थी रेखा,बोली एक इंसान...

अमिताभ बच्चन से दिलो जान से प्यार करती थी रेखा,बोली एक इंसान में इतनी खुबिया कैसे दे सकता है भगवान

Amitabh Bachchan And Rekha Viral News: अमिताभ बच्चन से दिलो जान से प्यार करती थी रेखा,बोली एक इंसान में इतनी खुबिया कैसे दे सकता है भगवान, अमिताभ बच्चन और रेखा के इश्क के चर्चे एक जमाने में खूब हुए. ऐसे में जहां रेखा कई मौकों पर अमिताभ के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए देखी गईं, वहीं अमिताभ ने इस पर कभी कुछ नहीं कहा.

Also Read – भारत के इन 4 रेप्यूटेड क्रिकेटरों ने विदेशी लड़कियों से रचाई है शादी, सभी की पत्निया दिखने में है मॉडल देखे तस्वीरें

अमिताभ और रेखा के प्यार के चर्चे हमेशा सुर्खियों में रहते है (Discussions of Amitabh and Rekha’s love are always in headlines)

अमिताभ और रेखा एक साथ कुल 10 फिल्मों में नजर आए और सभी में इनकी कमाल की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया. रेखा और अमिताभ की प्रेम कहानी के किस्से आज भी मशहूर हैं.

रेखा ने एक शो में कबुल भी किया था की वह अमिताभ से प्यार करती है (Rekha also confessed in a show that she is in love with Amitabh)

rekha

रेखा ने सिमी ग्रेवाल के शो में एक बार अमिताभ बच्चन की तारीफों के पुल बांध दिए थे. सिमी ने रेखा से अमिताभ को लेकर सवाल क्या किया, रेखा खुद को रोक नहीं पाईं और एक के बाद उनकी तारीफों के कसीदे पढ़ने लगीं. यहां तक कि उन्होंने यह तक कबूल कर लिया कि वे बिग बी से प्यार करती हैं.

रेखा ने अमिताभ को लेकर कहा था की भगवन एक इंसान में इतनी खुबिया कैसे दे सकता है (Rekha had said about Amitabh that how can God give so much quality in a human being)

>

Also Read – Web Series: घर वालो के साथ न देखे ये 5 वेब सीरीज, भर भर कर मिलेंगे इंटिमेंट सीन हो जाइये सावधान

हालांकि उन्होंने बाद में इस बात को यह कहकर दबाने की कोशिश की कि हर इंसान को अमिताभ से प्यार है. इस इंटरव्यू में रेखा ने कहा था कि अल्लाह मियां ने एक ही इंसान में सारी खूबियां दे दी हैं और कभी-कभी वे यह सोचकर हैरान होती हैं कि भला एक ही इंसान में इतनी सारी खूबियां कैसे हो सकती है.

660416 amitabh bachchan rekha

जाने अनजाने में रेखा प्यार करने लगी थी अमिताभ बच्चन से (Knowingly or unknowingly Rekha started loving Amitabh Bachchan)

Also Read – रिवीलिंग कपड़े पहनने वाली उर्फी जावेद हुई गिरफ्तार? उर्फी ने बताया अपने दिल का हाल देखे क्या है माझरा

इस इंटरव्यू में रेखा ने यह भी माना था कि वे अमिताभ बच्चन जैसे व्यक्तित्व से आज तक नहीं मिली हैं. एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू ने एक बात तो साफ कर दी थी कि उनके जीवन में बिग बी का बहुत प्रभाव था. रेखा की बातों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता था. बता दें, साल 1976 में पहली बार रेखा और अमिताभ को फिल्म ‘दो अनजाने’ में साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. यह दोनों की साथ में पहली फिल्म थी. यह जोड़ी लोगों को इतनी पसंद आई कि बाद में एक के बाद एक इन्होंने10 फिल्में कीं. सिलसिला इस जोड़ी की आखिरी फिल्म थी.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular