RITES Jobs 2024: इन पदों पर परीक्षा बिना मिल सकती है सरकारी नौकरी, लाख तक मिलेगी सैलरी, जानिए

By Saurabh

Published on:

Sarkari Naukri: राइट्स लिमिटेड में नौकरी पाने का मन बना रहे उमीदवारों के लिए एक अच्छा मौका, योग्य उम्मीदवार आवेदन करने से पहले इन सभी आवश्यक बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें, साथ ही समय रहते इस भर्ती प्रक्रिया के तहत अप्लाई करे.

यह भी पढ़े Ram Mandir Pran Prathista: रामलला को लगाया जाएगा बनारसी पान का भोग, जानिए प्राण प्रतिष्ठा पर इसका महत्व

RITES Jobs 2024: इन पदों पर परीक्षा बिना मिल सकती है सरकारी नौकरी, लाख तक मिलेगी सैलरी, जानिए रेलवे (Railway) की अधीन राइट्स लिमिटेड में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे उमीदवारों के लिए खुशखबरी है.जो भी राइट्स में काम करना चाहते हैं, वे जनरल मैनेजर, एडिशनल जनरल मैनेजर और ज्वाइंट जनरल मैनेजर के पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर भरे जाने वाले पद शर्त आधारित है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.राइट्स भर्ती 2024 के तहत कुल 05 पदों पर है इन पदों पर उम्मीदवार बिना परीक्षा के नौकरी पा सकते हैं. लेकिन इसके लिए उन्हें इंटरव्यू से गुजरना होगा.उम्मीदवार जो भी इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, पहले साडी जानकारी ले और उसके बाद आवदेन दे.

RITES भर्ती पद

यह भी पढ़े Rajasthani Recipe: कम समय मे बनाएं स्वादिष्ट राजस्थानी स्टाइल पापड़ की सब्जी, जानिए इसकी आसान रेसिपी

राइट्स भर्ती 2024 की आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जनरल मैनेजर, एडिशनल जनरल मैनेजर और ज्वाइंट जनरल मैनेजर के अनुबंध पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन पर विचार किया जाएगा

RITES चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के आवेदनों की जांच और व्यक्तिगत साक्षात्कार शामिल होना पड़ेगा।

WhatsApp Image 2024 01 06 at 6.06.20 PM

RITES भर्ती योग्यता

उम्मीदवार जो भी राइट्स भर्ती 2024 के जरिए आवेदन करने चाह रहे है , उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

RITES भर्ती आयु सीमा

RITES के आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो उम्मीदवार राइट्स भर्ती के तहत आवेदन कर रहे हैं, उनकी अधिकतम आयु सीमा 55 वर्ष होनी चाहिए.

यह भी पढ़े Silent Baraat: एक बारात ऐसी जो रोड पर बिना ढोल-नगाड़े के निकली, कान में हेडफोन लगाकर किया डांस

RITES भर्ती सैलरी

  • जनरल मैनेजर (सिविल/बंदरगाह) मे इन उम्मीदवारों का चयन होने पर सैलरी के तौर पर 1,00,000 रुपये से 2,60,000 रुपये दिए जाएंगे.
  • एडिशनल जनरल मैनेजर के लिए आईडब्ल्यूटी क्षेत्र स्पेशलिस्ट उम्मीदवारों को 90,000 रुपये – 2,40,000 रुपये के बीच सैलरी दी जाएगी.
  • ज्वाइंट जनरल मैनेजर मे सामग्री हैंडलिंग के लिए सैलरी के रूप में 80,000 रुपये से 2,20,000 रुपये दिए जाएंगे.

Saurabh