spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़मुकेश अम्बानी की हॉट बीवी नीता अम्बानी को गोद में उठा लिया...

मुकेश अम्बानी की हॉट बीवी नीता अम्बानी को गोद में उठा लिया था सचिन तेंदुलकर ने,हस्ते हुए कर रहे थे मस्ती मुकेश भी थे सामने

Nita Ambani And Sachin Tendulkar Viral Photos: मुकेश अम्बानी की हॉट बीवी नीता अम्बानी को गोद में उठा लिया था सचिन तेंदुलकर ने,हस्ते हुए कर रहे थे मस्ती मुकेश भी थे सामने, मुकेश अंबानी दुनिया के बड़े बिजनेसमैन की लिस्ट में शुमार हैं। वहीं उनकी पत्नी नीता अंबानी भी काफी ज्यादा फेमस शख्सियत और बिजनेस वूमेन हैं। बता दें कि मुकेश अंबानी या उनके परिवार को हर कोई जानता है। भारत में तो महिलाएं नीता अंबानी को अपना आइडियल भी मानती हैं।

Nita Ambani And Sachin Tendulkar Viral Photos On Social Media

Also Read – पुष्पा की श्रीवल्ली Rashmika Mandanna बैठते समय Oops मूवमेंट का शिकार दिख गया प्राइवेट अंग वायरल हो रही तस्वीरें

अक्सर मुकेश अम्बानी के घर क्रिकेटरों का आना जाना रहता है चालू (Cricketers often visit Mukesh Ambani’s house)

बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर रोजाना बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज का आना-जाना लगा रहता है। चाहे वह फिल्म स्टार हो या क्रिकेट स्टार।

सोशल मीडिया पर नीता अम्बानी और सचिन तेंदुलकर के ही हो रहे है चर्चे (Nita Ambani and Sachin Tendulkar are being discussed on social media)

hij 2022 09 15T173050.455 720x384 1

बता दें कि नीता अंबानी अपनी शानदार और लग्जरियस लाइफस्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वहीं अब नीता अंबानी एक खास वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। भारतीय क्रिकेट के चर्चित और मशहूर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को तो हर कोई जानता है। विदेश से लेकर भारत तक 10 में से 8 युवा सचिन तेंदुलकर के फैन जरूर होते हैं।

>

Also Read – रितिका शर्मा और विराट कोहली दोनों के अफेयर का हुआ खुलासा एक साथ होटल में थे पूरी रात, देखे सच्चाई

सचिन तेंदुलकर और नीता अम्बानी के बीच है गहरे सम्बन्ध (There is a close relationship between Sachin Tendulkar and Nita Ambani)

आपको जानकर हैरानी होगी कि सचिन तेंदुलकर और नीता अंबानी का एक गहरा संबंध भी है। नीता अंबानी के घर जब भी कोई फंक्शन या सेलिब्रेशन होता है, तो सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ जरुर शामिल होते हैं।

सचिन तेंदुलकर ने जीत की ख़ुशी में नीता अम्बानी को गोद में उठा लिया था (Sachin Tendulkar lifted Nita Ambani in his lap in the joy of victory)

sachin 1200x675 1

बता दें कि इन दिनों मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद नीता अंबानी हैं। दरअसल, जब आखिरी बार मुम्बई इंडियन ने आईपीएल का फाइनल मुकाबला जीता था तो सचिन तेंदुलकर इतने ज्यादा खुश हो गए थे कि उन्होंने नीता अंबानी को गले से लगा लिया था।

पति के सामने ही उठा लिया था गोद में (Had lifted in front of husband)

इतना ही नहीं उन्होंने नीता अंबानी को अपनी गोद में भी उठा लिया था। वहीं इस दौरान नीता अंबानी के छोटे बेटे आकाश अंबानी भी मौजूद थे। हालांकि उन्होंने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। खास बात यह है कि जब सचिन तेंदुलकर ने नीता अंबानी को गोद में उठाया था तो उस समय उनके पति मुकेश अंबानी भी वहां मौजूद थे। लेकिन उन्होंने कुछ नही बोला। क्योंकि नीता अंबानी की टीम ने जीत हासिल की थी और यह सबके लिए बहुत ज्यादा ही रोमांचक पल था।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular