spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़सैफ की 5000 करोड़ की प्रॉपर्टी में करीना के बेटो को नही...

सैफ की 5000 करोड़ की प्रॉपर्टी में करीना के बेटो को नही मिलेगा हिस्सा, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

Bollywood Viral News: सैफ की 5000 करोड़ की प्रॉपर्टी में करीना के बेटो को नही मिलेगा हिस्सा, वजह जानकर हो जाओगे हैरान, सैफ अली खान एक शाही पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं और वह एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जो सबसे अमीर पारिवारिक वंश से आते हैं।

ये भी पढ़िए – माधुरी दीक्षित भी फीकी पड़ेगी Akshay Kumar की साली के हॉट फिगर के सामने, देखते ही हो जाओगे दीवाने

सैफ अली खान की प्रॉपर्टी में करीना के बच्चो को नही मिलेगा हिस्सा खुद सैफ अली खान ने किया ऐलान

अगर हम ओमकारा अभिनेताओं को जोड़ दें तो कुल संपत्ति लगभग रु। 5000 करोड़, जिसमें हरियाणा में पटौदी पैलेस और भोपाल में उनकी अन्य विरासत में मिली संपत्ति शामिल है। लेकिन एक छोटी सी खामी है जिसके कारण सैफ के बच्चों सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान को किसी भी संपत्ति से एक पैसा नहीं मिलेगा।

>

प्रॉपर्टी का हुआ खुलासा वजह जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटौदी पैलेस और पटौदी परिवार की अन्य संपत्तियां भारत सरकार के शत्रु विवाद अधिनियम के तहत आती हैं, जो काफी विवादास्पद अधिनियम है। यदि कोई विरोध करता है और दावा करता है कि अधिनियम के तहत संपत्ति उनकी है, तो उन्हें उच्च न्यायालय, फिर सर्वोच्च न्यायालय और अंत में राष्ट्रपति के पास जाने की आवश्यकता है।

सैफ की 5000 करोड़ की प्रॉपर्टी में करीना के बेटो को नही मिलेगा हिस्सा, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

इस मुद्दे के अलावा, सैफ अली खान के परदादा, हमीदुल्लाह खान ने अपनी संपत्ति का कोई वसीयतनामा नहीं किया, यही वजह है कि संपत्तियों को लेकर परिवार में कुछ मतभेद हो सकते हैं। यही कारण है कि सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान को पटौदी की कोई भी संपत्ति विरासत में नहीं मिलेगी!

जानिए करीना कपूर के बच्चो के बारे में

करीना कपूर एक समर्पित माँ हैं! अभिनेत्री को अपने बच्चों के साथ समय बिताना या उनके बारे में बात करना पसंद है। एक नए साक्षात्कार में, उसने जवाब दिया कि क्यों उसका छोटा बेटा जेह कैमरे पर क्रोधित दिखाई देता है, जब भी उसे थपथपाया जाता है। करीना ने यह भी बताया कि वह अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जेह की परवरिश कैसे कर रही हैं। उसने कहा कि उसके बेटों को यह समझना होगा कि वह और सैफ अली खान दोनों कामकाजी माता-पिता हैं।

करीना कपूर के बच्चो को नहीं मिलेगी सैफ अली खान की प्रॉपर्टी

करीना कपूर के छोटे बेटे जेह अक्सर जब भी बाहर निकलते हैं तो मुंबई में उनकी खिंचाई की जाती है। हालांकि, उनके चेहरे पर हमेशा एक गंभीर भाव रहता है जो अपने आप में प्यारा होता है

>
RELATED ARTICLES

Most Popular