Sapna Choudhary ने अपने लटके-झटको से मचाई ग़दर, बूड़ो से लेकर बच्चो तक बढ़ा दी सबकी दिलो की धड़कने

By Jitendra

Published on:

Sapna Choudhary ने अपने लटके-झटको से मचाई ग़दर, बूड़ो से लेकर बच्चो तक बढ़ा दी सबकी दिलो की धड़कने। सोशल मीडिया क्वीन सपना चौधरी को भला कोन नहीं जनता। सपना का डांस देखकर बुजुर्ग की जवानी की दुआ मांगने लगते हैं। शोशल मीडिया पर इन दिनों सपना चौधरी का एक विडिओ काफी ज्यादा बवाल मचा रहा है जिसमे सपना चौधरी अपने कातिलानाअदाओ का जलवा बिखेरते नज़र आई है। सपना के ठुमके ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़िए:-Viral Video: सांप को पकड़कर हांथों से केंचुली उतारने लगा शख्स, वीडियो देख हो जायेँगे आपके रोंगटे खड़े

मंच पर अपने ठुमको से कहर ढा रही हैं सपना

Sapna Choudhary के डांस का हर कोई दीवाना है। वो मटकती हैं तो मानो उनके चाहने वालों में जोश सा भर जाता है। आज भी सपना में वही जादू बरकरार है जो सालों पहले था, तभी तो उनके दीवाने भारी संख्या में उनका शो देखने आ जाते हैं। अभी हाल ही में सपना चौधरी के डांस को देख भीड़ का जमावड़ा हो गया। ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है। उन्होंने पिले रंग का सूट पहना हुआ है। सपना हरियाणवी बंदूक चलेगी गाने पर खूब लटके झटके लगाती दिख रही हैं। वह अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया है।

यह भी पढ़िए:-इस देश में की जाती है खूंखार मगरमच्छो की खेती, खाने से लेकर प्रोडक्ट बनाने में भी होता है इस्तमाल

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा यह वीडियो

सपना चौधरी का यह वीडियो को अपलोड करने के बाद इस वीडियो को 180मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं साथ ही आपको बता दे इस वीडियो पर सात लाख से भी अधिक लाइक मिल चुके है सपना के पास डांस करने को काफी सारे स्टेप्स हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस भीड़ को देखें तो सपना के फैंस में बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं। सपना ने दिलकश अदाओ से सबका दिलो को जीत लिया है।

Sapna Choudhary ने अपने लटके-झटको से मचाई ग़दर, बूड़ो से लेकर बच्चो तक बढ़ा दी सबकी दिलो की धड़कने

Jitendra