spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeबिज़नेसटेक न्यूज़स्टाइलिश डिजाइन सस्ता के साथ स्मार्टफोन ला रहा Samsung ,तगड़ी बैटरी...

स्टाइलिश डिजाइन सस्ता के साथ स्मार्टफोन ला रहा Samsung ,तगड़ी बैटरी के साथ धांसू कैमरा जाने क्या है कीमत

Galaxy A04 को NBTC वेबसाइट पर SM-A042FS/DS के रूप में लिस्टेड किया गया है. लिस्टिंग में फोन का नाम Galaxy A04e भी कंफर्म किया गया है. मॉडल संख्या में डीएस डुअल सिम कैपेसिटीज का प्रतिनिधित्व करता है, जो क्षेत्र के अनुसार अलग-अलग होगा, जैसा कि पिछले गैलेक्सी स्मार्टफोन के साथ देखा गया था. एनबीटीसी वेबसाइट के मुताबिक, डिवाइस जीएसएम, डब्ल्यूसीडीएमए और एलटीई को सपोर्ट करेगा. 5G सपोर्ट नहीं होगा क्योंकि यह एक कम कीमत वाला डिवाइस है. सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में Samsung Galaxy A0 स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो पिछले साल के Galaxy A03 का उत्तराधिकारी है.

इंडोनेशिया टेलीकॉम वेबसाइट पुष्टि करती है कि यह वास्तव में Galaxy A04e है.

इसके बाद ब्रांड ने भारत में Galaxy A04s को लॉन्च किया. अब, Galaxy A04e नामक लाइनअप में एक और डिवाइस को NBTC और इंडोनेशिया टेलीकॉम सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर लिस्टेड किया गया है, जिससे स्मार्टफोन के बारे में कुछ विवरण सामने आए हैं.  इसके अलावा, Samsung Galaxy A04e को मॉडल नंबर SM-A042F के साथ इंडोनेशिया टेलीकॉम वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. मॉडल नंबर में इसका थोड़ा अंतर है, हालांकि, इंडोनेशिया टेलीकॉम वेबसाइट पुष्टि करती है कि यह वास्तव में Galaxy A04e है. इस जानकारी के अलावा, स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है.

image 150

यह भी पढ़िए – Realme और Xiaomi को टक्कर देने ,नया Moto G72 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 108MP है कैमरा ,जानिए और खास बातें

Samsung Galaxy A04e को SM-A042F मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर देखा गया था,

इससे पहले, Samsung Galaxy A04e को SM-A042F मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर देखा गया था, हालांकि, इसे Galaxy A04 कोर माना गया था. अब जब यह स्पष्ट है कि ऐसा नहीं है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि गैलेक्सी A04e एक MediaTek Helio G35 SoC के साथ एक PowerVR दुष्ट GE8320 GPU के साथ आएगा. इसमें कम से कम 3GB RAM होगी और यह Android 12 को आउट ऑफ द बॉक्स बूट करेगा.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular