Homeमनोरंजन न्यूज़सौंदर्य की अप्सरा है इरफान पठान की बेगम, हॉटनेस और फिटनेस के...

सौंदर्य की अप्सरा है इरफान पठान की बेगम, हॉटनेस और फिटनेस के आगे ऐश्वर्या भी लगती है पानी कम चाय

सौंदर्य की अप्सरा है इरफान पठान की बेगम, हॉटनेस और फिटनेस के आगे ऐश्वर्या भी लगती है पानी कम चाय ,पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान 2016 में अपनी गेंदबाजी या क्रिकेट कौशल के कारण नहीं, बल्कि अपने निजी जीवन के कारण सुर्खियों में आए थे। हम बात कर रहे हैं इरफान की शादी की, जो कई महीनों तक चर्चा में रही। भारतीय क्रिकेट टीम में जब बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों की बात आती है तो इस समय लोग हार्दिक पांड्या और युवराज सिंह का नाम लेते नजर आते हैं, लेकिन एक समय इरफान पठान एक ऐसे ऑलराउंडर थे जो शुरुआत ही नहीं किया करते थे।

इरफान पठान की पत्नी दिखती है परियो की रानी

भारत के लिए तेज गेंदबाजी बल्कि उन्हें सलामी बल्लेबाज के तौर पर भी देखा जा रहा था. कम समय में ही इस खिलाड़ी ने विश्व क्रिकेट में अपना नाम कमा लिया था और अपने पहले ही मैच में इरफान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने की उपलब्धि हासिल कर ली थी. हाल ही में इरफान पठान क्रिकेट के मैदान से दूर अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आए और आपको बता दें कि कैसे हाल ही में लोगों को उनकी पत्नी की बिना मास्क के पहली झलक देखने को मिली, जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हो गए।

image 588

यह भी पढ़े :- 80kmpl माइलेज से दिलों की धड़कने बढ़ा देंगी Bajaj Platina, कम कीमत में सनान फीचर्स देख Hero, Honda होगी रोने पर मजबूर

इरफान पठान की पत्नी ने अपनी खूबसूरती तहलका

इरफान पठान ने फरवरी 2016 में सऊदी अरब की रहने वाली सफा बेग से शादी की। उनकी शादी से कई भारतीय प्रशंसकों को झटका भी लगा। भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक इरफान पठान क्रिकेट की दुनिया से संन्यास लेने के बाद अब अपनी पत्नी के साथ खूब वक्त बिताते नजर आ रहे हैं.

सफा बेग की सुंदरता के आगे एक्ट्रेस भी शर्मा जाये

हाल ही में जब लोगों की नजर इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी की तस्वीरों पर पड़ी तो सभी ने कहा कि इरफान पठान की पत्नी फिगर के मामले में बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन वह अपना चेहरा नहीं दिखाती हैं, जिसके चलते लोगों को बेसब्री से इंतजार था कि पठान की पत्नी कब दिखेगी।

यह भी पढ़े :- ऑटोसेक्टर पर कब्ज़ा करेंगा Tata Sumo का अट्रैक्टिव लुक, अनोखे फीचर्स और बाहुबली इंजन से उड़ाएगी Mahindra के तोते

image 589

सफा बेग की खूबसूरती ने बनाया लाखो दिलो को दीवाना

आखिर में अपना चेहरा दिखाएंगे और हम आपको बताते हैं कि कैसे इरफ़ान पठान की पत्नी ने अपना मुखौटा हटा दिया और अपना खूबसूरत चेहरा दिखाया जब हर कोई उनकी तुलना चांद से करने लगा और उनका दीवाना हो गया। हम आपको बता दे की इरफ़ान पठान की खूबसूरत पत्नी सफा को लेकर लोगों की लंबे समय से शिकायत थी कि वह अपना चेहरा नहीं दिखाती हैं, जिसके बाद आखिरकार सफा ने अपने चाहने वालों की ख्वाहिशों को पूरा करते हुए चेहरे से नकाब हटा दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular