School Holiday: ठंड के चलते सरकार ने बढ़ाई स्कूल की छुट्टिया, इस खबर के चलते बच्चो के चेहरे पर दिखती ख़ुशी की लहर

Sachin
2 Min Read

School Holiday : ठंड के चलते सरकार ने बढ़ाई स्कूल की छुट्टिया, इस खबर के चलते बच्चो के चेहरे पर दिखती ख़ुशी की लहर। इन दिनों भारत के कई प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। कड़ाके की ठंड से कई राज्य में शीतकालीन अवकाश को बड़ा दिया गया है। सरकार ने इस बार नए साल में शीतकालीन छुट्टी दी थी। बहुत सी राज्य सरकार ने बढ़ती ठंड को देखते हुए छुट्टी को बड़ा दिया है।

यह भी पढ़े- हर किसी के दिल में समाया Hero Splendor का चमचमाता लुक, न्यू अपग्रेड फीचर्स के साथ माइलेज में सबका बाप, देखे कीमत

ठंड के चलते राजस्थान में बढ़ाई छुट्टियाँ

image 84

राजस्थान में कड़ाके की ठंड बढ़ने से स्कूल की शीतकालीन छुट्टी बड़ा दी है। पहले सरकार ने 5 जनवरी तक शीतकालीन छुट्टी घोषित की थी। अब इसे बढ़ाकर 16 जनवरी तक बड़ा दिया गया है। जयपुर कलेक्टर ने कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 वी तक छुट्टी को बढ़ाने की घोषणा कर दी है।

School Holiday: ठंड के चलते सरकार ने बढ़ाई स्कूल की छुट्टिया, इस खबर के चलते बच्चो के चेहरे पर दिखती ख़ुशी की लहर

यह भी पढ़े- School Holiday: शिक्षा विभाग ने स्कूल के बच्चो को दी बड़ी खुशखबर, 15 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, देखे पूरी जानकारी

मौसम विभाग ने जारी किया है अलर्ट

जयपुर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर कर दिया है। आने वाले दिन में यहां कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है। जिसको देखते हुए सरकार ने स्कूल की छुट्टी बड़ा दी है। ठंड के साथ ही कुछ इलाकों में बारिश भी हो सकती है। जिससे और भी ज्यादा ठंड देखने मिल सकती है।

Share This Article