Thursday, December 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलScorpio का तख्तो ताज पलट देगी Toyota की मिनी Innova, प्रीमियम लुक...

Scorpio का तख्तो ताज पलट देगी Toyota की मिनी Innova, प्रीमियम लुक के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और माइलेज

Scorpio का तख्तो ताज पलट देगी Toyota की मिनी Innova, प्रीमियम लुक के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और माइलेज वर्ष 2023 में फोर व्हीलर कारों को खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है जिसको देखते हुए अब ग्राहकों की इसी डिमांड को पूरा करने के लिए मशहूर कार निर्माता कंपनी Toyota ने Toyota Rumion Car को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो अपने काफी लग्जरी फीचर्स और आकर्षक डिजाइन की चलते अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर मानी जा रही है जिसमें नई टेक्नोलॉजी वाला काफी आकर्षक और पावरफुल इंजन भी दिया गया है। लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो टोयोटा कंपनी की Toyota Rumion Car भारतीय मार्केट में काफी कम बजट रेंज के भीतर उपलब्ध हो चुकी है।

यह भी पढ़े- 108MP कैमरा क्वॉलिटी के साथ OnePlus को टक्कर दे रहा Realme का नया स्मार्टफोन, सस्ती कमत में I Phone जैसा लुक और तगड़े फीचर्स

Toyota Rumion MPV देगी Mahindra Scorpio को टक्कर

image 660

Toyota Rumion Car की भारतीय बाजारों में ग्राहकों द्वारा सीधी तुलना काफी प्रसिद्ध मानी जाने वाली गाड़ी Scorpio से की जा रही है जो पहले ही अपने बजट सेगमेंट की अन्य सभी कारों की तुलना में काफी बेहतर मानी जाती है। बात की जाए इस कार के डिजाइन की तो आपको इसमे काफी लग्जरी डिजाइन के साथ बेहतर कंफर्ट सीट देखने के लिए मिल जाएगी।

यह भी पढ़े- महज 7 हजार रुपयों की कीमत में, स्टैण्डर्ड फीचर्स और शानदार कैमरा के साथ जल्द दस्तक दे सकता है Realme C40 स्मार्टफोन देखे डिटेल

Toyota Rumion MPV की कीमत

image 661

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजारों में नई टेक्नोलॉजी और अपने आधुनिक डिजाइन वाली Toyota Rumion Car को कंपनी द्वारा ₹800000 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है जो इसे अन्य सभी प्रीमियम कारों की तुलना में काफी सस्ता बजट वाला विकल्प बना देता है जिसका माइलेज भी काफी बेहतर बताया जा रहा है।

Toyota Rumion MPV का शानदार माइलेज और दमदार इंजन

image 659

माइलेज और इंजन विकल्प की बात की जाए तो टोयोटा कंपनी द्वारा अपनी Toyota Rumion Car को 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन जो कि 75.8 kw पावर और 136.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वही इसका दूसरा इंजन 64.6 kw की पावर और 121.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। वही बात की जाए इस गाड़ी के माइलेज की तो यह लगभग 28 किलोमीटर तक का अधिकतम माइलेज देने में सक्षम बन जाती है जो की एक संभावित रिपोर्ट साझा की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular