spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Ranveer Deepika: शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणवीर में आयी...

Ranveer Deepika: शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणवीर में आयी दरार, तलाक तक पहुंची बात, जानिए क्या है माझरा

Ranveer Deepika: शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणवीर में आयी दरार, तलाक तक पहुंची बात, जानिए क्या है माझरा, बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2018 में शादी की थी। वहीं, इन दिनों कपल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिस वजह से फैंस चिंतित हो गए थे।

ये भी पढ़िए – सलमान खान की Ex भाभी मलाइका ने पिंक ड्रेस में की हॉटनेस की हदे पार, खुद सलमान भी हुए दीवाने

शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणवीर में आयी दरार

744698 deepika ranveer

दरअसल, एक ट्वीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया है कि दीपिका और रणवीर के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। अब इस खबर पर अभिनेता का रिएक्शन सामने आया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की, जिसके बाद से ही फैंस काफी खुश हो गए। सोशल मीडिया पर वायरल होते इस ट्वीट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी थी, जो अब रणवीर सिंह के बायन के बाद से दूर हो गई है। दरअसल, अब सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता कहते नजर आ रहे हैं कि टचवुड…हम दोनों 2012 में मिले और डेटिंग शुरू की। इस साल हम दोनों को साथ में 10 साल हो गए हैं। 

4 साल पहले हुई थी शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ के सेट से शुरू हुई थी। इस फिल्म में दोनों पहली बार साथ नजर आए थे। वहीं, इसके बाद दोनों ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और 83 में भी साथ काम कर चुके हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को भी लोग काफी पसंद करते हैं। बता दें कि दीपिका इन दिनों अपनी खराब सेहत को लेकर भी चर्चा में हैं। बीते दिनों अपने अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था।

2018 11image 14 57 523956610yui

शादी के बाद पहली बार दीपिका और रणवीर में आयी दरार, तलाक तक पहुंची बात, जानिए क्या है माझरा

>

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ फिल्म में दिखाई देंगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी, जिसमें जॉन अब्राहिम भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, रणवीर सिंह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में भी नजर आने वाले हैं। 

>
RELATED ARTICLES

Most Popular