spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़बेटी सुहाना और बेटे आर्यन के साथ बंद कमरे में फुट-फुटकर रोये...

बेटी सुहाना और बेटे आर्यन के साथ बंद कमरे में फुट-फुटकर रोये थे शाहरुख़ खान, बोले दुःख होता है जब कोई….

Shahrukh Khan Viral News: बेटी सुहाना और बेटे आर्यन के साथ बंद कमरे में फुट-फुटकर रोये थे शाहरुख़ खान, बोले दुःख होता है जब कोई, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. किंग खान की फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. धा

Also Read – ऐश्वर्या राय ने बताया पति अभिषेक बच्चन का बैडरूम का राज, बोली रात में सोते समय दोनों रहते है लीन

शाहरुख़ खान ने बताई अपनी दिल की बात बताया की वो भी रोते है अकेले में (Shahrukh Khan told his heart that even he cries alone)

र्मिक संगठन के लोग पठान को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. लेकिन हंगामे से बेफिक्र शाहरुख खान पॉजिटिविटी के साथ फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. अब हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने अपना दर्द बयां किया, उन्होंने अपनी जिंदगी का एक ऐसा किस्सा बताया, जिसे सुनकर उनके फैंस भी उदास हो रहे हैं.

बेटी सुहाना और बेटे आर्यन के साथ बंद कमरे में फुट-फुटकर रोये थे शाहरुख़ खान, बोले दुःख होता है जब कोई….

Also Read – नवाजुद्दीन की बिटिया के प्यारे चेहरे के सामने ऐश्वर्या आंटी और मलाइका आंटी भी पड़ेगी फीकी, बॉलीवुड में जल्द लेने वाली है एंट्री

IPL को लेकर बंद कमरे अपने बेटे और बेटी के साथ फुट फुटकर रोये थे शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan wept bitterly with his son and daughter in closed room over IPL)

>

शाहरुख ने हाल ही में 2014 का एक दर्द भरा किस्सा सुनाया. शाहरुख ने बताया कि IPL मैच के दौरान एक बार वो एक होटल के रूम में अपने दोनों बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ बंद होकर खूब रोए थे. आखिर इसकी वजह क्या थी? आइए जानते हैं…

रॉबिन उथप्पा से कही थी अपने दिल की बात बताया था अपना दर्द (Robin had told Uthappa about his heart, he had told his pain)

रॉबिन उथप्पा संग बातचीत में शाहरुख खान ने कहा- हमने जब साल 2014 में IPL की शुरुआत की थी, तो मैच अबू धाबी में हो रहे थे. हम एक के बाद एक लगातार सभी मैच हार रहे थे. मुझे याद है कि उस समय मैं कमरे में अपने बच्चों के साथ बैठता था और हम सभी खूब रोते थे. हम रोते हुए कहते थे- अरे ये फिर से हार गए बड़ा दुख हो रहा है.

बेटी सुहाना और बेटे आर्यन के साथ बंद कमरे में फुट-फुटकर रोये थे शाहरुख़ खान, बोले दुःख होता है जब कोई….

Also Read – 40 साल के इस खिलाड़ी ने एमएस धोनी से अच्छा खेलने का किया दावा बोला ‘अभी तो मई फिट हूँ दो तीन साल तो और खेल सकता हूँ’

अपनी टीम की हार को लेकर होता है दुःख अकेले में जाकर रोते है शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan cries in private when he is sad about his team’s defeat)

किंग खान ने आगे कहा- लेकिन जैसे ही क्रिकेट मैच इंडिया शिफ्ट हुए तो हमारी टीम KKR ने सभी मैच जीतने शुरू कर दिए और फिर हमने 2014 में IPL की ट्रॉफी भी जीती. शाहरुख खान ने कहा कि कोई दिखाए या नहीं, लेकिन जब टीम हारती है तो बहुत दुख होता है. शाहरुख ने कहा- कुछ भी कह लो, दुख तो होता है. ज्ञान जितना भी दे लो कि जिंदगी में ऐसा होता है वैसा होता है, जब हारते हैं तब अच्छा नहीं लगता.

शाहरुख़ खान ने कहा अब 2023 में शानदार वापसी करने वाले है (Shahrukh Khan said that now he is going to make a grand comeback in 2023)

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो 2023 में वो बड़ा धमाका करने वाले हैं. शाहरुख की कई फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली हैं. सबसे पहले साल की शुरुआत में 25 जनवरी को पठान सिनेमाघरों में उतरेगी. हालांकि, फिल्म रिलीज से एक महीने से पहले ही इसपर विवाद छिड़ गया है. बेशर्म रंग गाने में दीपिका का बिकिनी लुक और एक्ट्रेस संग शाहरुख की इंटेंस केमिस्ट्री पर कई लोग आपत्ति जता रहे हैं. अब देखते हैं कि किंग खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी सफल होती है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular