spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shark Tank India के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट...

Shark Tank India के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट ने खेला ऐसा गेम, जिसे देख भड़के शार्क अनुपम मित्तल, बोले- गन्दा खेल

Shark Tank India: Shark Tank India के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट ने खेला ऐसा गेम, जिसे देख भड़के शार्क अनुपम मित्तल, बोले- गन्दा खेल शार्क टैंक इंडिया का सेकंड सीजन 2 जनवरी से सोमवार-शुक्रवार रात 10 बजे देखा जा सकता है. शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें पिचर ने गेम चेंज किया. ऐसा कुछ हुआ है जो शो के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ. पिचर की स्ट्रैटिजी पर शार्क अनुपम मित्तल भड़क जाते हैं पॉपुलर बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया 2 अगले साल लौट रहा है. नया सीजन 2 जनवरी से शुरू होगा. शो को लेकर ऑडियंस में काफी एक्साइटमेंट है. शार्क टैंक इंडिया 2 के प्रोमोज आने लगे हैं. एक प्रोमो है जिसमें ऐसा कुछ हुआ है जो शो के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ. शार्क टैंक इंडिया पर पिचर ने गेम चेंज किया. फिर अचानक ऐसा कुछ हुआ कि शार्क अनुपम मित्तल भड़क जाते हैं.

यह भी पढ़े- मोदी सरकार ने बच्चो को दिया पसंदीदा तोहफा, 12 दिनों का रहेगा शीतकालीन अवकाश, जानिए कब से रहेगी छुट्टी

शार्क्स को इंप्रेस किया इस पिचर की डील ने (This pitcher’s deal impressed the Sharks)

शार्क्स को इंप्रेस किया इस पिचर की डील ने प्रोमो में पैराडाइज (Paradyes) एक हेयर ब्रांड है जो कूल और फन सेमी परमानेंट हेयरडाई ऑफर करता है. ताकि किसी भी कलर को लॉन्ग टाइम कमिटमेंट न देना पड़े. ये बिजनेस आइडिया शार्क विनीता और अनुपम को पसंद आता है. वे पिचर को बिजनेस डील देते हैं. फिर डील बनने के बाद ऐसा कुछ होता है कि पूरा गेम पलट जाता है. ये पहली दफा हुआ है जब किसी पिचर ने पूरा गेम ही बदल डाला हो. प्रोमो में दिखाया गया है कि पिचर आपस में कुछ डिस्कस करते हैं. वहीं शार्क्स के बीच भी किसी मुद्दे पर बात चल रही होती है.

यह भी पढ़े- mirzapur 3: मिर्जापुर मे फिर मचेगा भौकाल, फैन्स का इंतज़ार हुआ खत्म, मुन्ना भैया का बदला लेने के लिए कालीन भैया ने रचा बड़ा…

जाने कहां हुई गड़बड़ (Don’t know where did the mess happen)

>

जाने कहां हुई गड़बड़ फिर पिचर आकर नई बिजनेस डील सामने रखता है. वो काउंटर करते हुए शार्क विनीता और अमन को 2% की डील देकर अपने साथ आने की बात कहता है. पिचर के इस ऑफर को सुनकर शार्क अनुपम मित्तल शॉक्ड हो जाते हैं. क्योंकि वे हेयर ब्रांड पैराडाइज (Paradyes) संग डील करना चाहते थे. ऐसे में जब पिचर ने किसी और के साथ डील बनाने की कोशिश की तो वे नाराज हो गए. वे गुस्से में पिचर को कहते हैं- यहां पर डर्टी गेम खेला गया है. तुमने ओवरस्मार्ट बनने की कोशिश की है. शार्क पीयूष बंसल इस बात से सहमत दिखे. पीयूष ने पिचर की स्ट्रैटिजी को बड़ी गलती बताया.

शार्क टैंक इंडिया के ऐसे कई धमाकेदार प्रोमो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. फैंस इन्हें देखने के बाद एपिसोड ऑनएयर होने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. शार्क टैंक इंडिया का पहला सीजन काफी हिट रहा. पिचर्स के बिजनेस आइडियाज और शार्क्स के बीच छिड़ी टशन ने शो को लेकर काफी बज क्रिएट किया. सेकंड सीजन सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा.इसे 2 जनवरी से सोमवार-शुक्रवार रात 10 बजे देखा जा सकता है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular