spot_img
Sunday, February 5, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़42 की उम्र में भी हुस्न की बला दिखती है Shweta Tiwari,...

42 की उम्र में भी हुस्न की बला दिखती है Shweta Tiwari, बोल्ड फोटोज से करती है इंटरनेट का पारा गरम

Shweta Tiwari Bold Photos Viral: 42 की उम्र में भी हुस्न की बला दिखती है Shweta Tiwari, बोल्ड फोटोज से करती है इंटरनेट का पारा गरम, श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस कह रहे हैं कि उनकी उम्र ढलती जा रही है।

Also Read – आलिया भट्ट ने बताई अपनी बैडरूम की कहानी बताया किस स्टाइल में मजा आता है

Shweta Tiwari Bold Photos Viral On Social Media

टीवी शो की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है (TV show’s famous actress Shweta Tiwari is often in headlines on social media)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज भी शेयर करती हैं। उन्होंने हाल ही में वन शोल्डर मिनी ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं तो फैंस हक्के-बक्के रह गए। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि वो 42 साल की हैं।

a141c3f68276c321f6a83c2c06a8d1af1667895224779431 original

श्वेता तिवारी की फोटोज देखकर कोई भी नहीं बोल सकता की वह 42 साल की दिखती है उनकी बोल्ड फोटोज को देख ऐसा लगता है की आज भी वह 22 साल की हॉट एक्ट्रेस है (Seeing the photos of Shweta Tiwari, no one can say that she looks 42 years old, looking at her bold photos, it seems that even today she is a hot actress of 22 years)

श्वेता तिवारी अपनी कोई भी फोटो शेयर करती हैं, उसे देख फैंस यही कहते हैं कि वो हर दिन जवान होती जा रही हैं। उनकी उम्र बढ़ने की बजाय घटती जा रही है। जिस तरह से श्वेता इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। उन्हें इस सोशल मीडिया एप पर 4.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। 4 अक्टूबर 1980 को जन्मीं श्वेता तिवारी ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। फैंस उन्हें आज भी प्रेरणा कहकर बुलाते हैं। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल में ये किरदार निभाया था।

>

Also Read – Katrina Kaif भी है प्रेगनेंट शिमरी ड्रेस के पोज़ देखकर फैंस बोले ‘बेबी बम्प बेबी बम्प’, देखे क्या है मामला

1447657 3

श्वेता तिवारी बिग बॉस शो की भी विनर बन चुकी है (Shweta Tiwari has also become the winner of Bigg Boss show)

साल 2010 में श्वेता तिवारी ने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में पार्टिसिपेट किया था। दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया था और वो शो की विनर बनी थीं। बिग बॉस के अलावा श्वेता ने और भी रिएलिटी शोज में हिस्सा लिया है। वो ‘नच बलिए’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आ चुकी हैं। श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। दोनों की बेटी पलक है। शादी के 9 साल बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया। उन्होंने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

95392213

Shweta Tiwari Family News

इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली का हाथ थामा। इससे पहले दोनों ने तीन साल तक डेट भी किया था। 2016 में श्वेता ने बेटे रेयांश को जन्म दिया। हालांकि, श्वेता का ये रिश्ता भी टूट गया। उन्होंने अभिनव पर डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप लगाया। दोनों 2019 में अलग हो गए।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular