spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़Sidhu Musewala के बाद सिंगर अल्फाज पर हुआ हमला तो भड़के हनी...

Sidhu Musewala के बाद सिंगर अल्फाज पर हुआ हमला तो भड़के हनी सिंह बोले- जिसने भी किया है मैं उसे…

Punjabi Singer Alfaaz Attacked: Sidhu Musewala के बाद सिंगर अल्फाज पर हुआ हमला तो भड़के हनी सिंह बोले- जिसने भी किया है मैं उसे… पंजाबी सिंगर ‘सिद्धू मूसेवाला’ की हत्या वाली घटना को अभी पंजाब के लोग भूले भी नहीं होंगे की एक और सिंगर पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है. इस खबर ने पूरी पंजाबी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. इस सिंगर का नाम अल्फाज है. साथ ही बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह ने सिंगर अल्फाज की फोटो को शेयर कर यह दुखभरी खबर दी है. फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हनी सिंह ने अल्फाज के हमलावरों को ढूंढ निकालने की बात कही है.

यह भी पढ़ें :-Maruti Suzuki Grand Vitara की बुकिंग करने वालों को मिलने लगी चाबियां,जानें-कितनी है कीमत

Sidhu Musewala के बाद सिंगर अल्फाज पर हुआ हमला तो भड़के हनी सिंह बोले- जिसने भी किया है मैं उसे…

हनी सिंह ने शेयर की तस्वीर Honey Singh shared the picture

>

हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है. तस्वीर में अल्फाज को अस्पताल के बेड पर देखा जा सकता है. उनके सिर पर गहरी चोट लगी है. उनका एक हाथ भी तकिया पर रखा हुआ है. अल्फाज की हालत काफी खराब है. हनी ने कैप्शन में लिखा, ‘बीती रात मेरे भाई अल्फाज पर किसी ने हमला किया. जिसने भी ये प्लान किया था मैं उसे छोड़ूंगा नहीं. आप प्लीज उसके लिए दुआ करें.’

image 65

Sidhu Musewala के बाद सिंगर अल्फाज पर हुआ हमला तो भड़के हनी सिंह बोले- जिसने भी किया है मैं उसे…

पंजाब के फेमस सिंगर हैं अल्फाज Alfaz is the famous singer of Punjab

बता दें कि, अल्फाज फेमस पंजाबी सिंगर हैं. इसके अलावा वह एक्टर, मॉडल, राइटर भी हैं. पंजाबी इंडस्ट्री के कई आर्टिस्ट्स ने अल्फाज के जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है. वहीं फैंस को इस खबर से झटका लगा है. अल्फाज चंडीगढ़ में जन्में हैं और उनका असली नाम अनंजोत सिंह पन्नू है. उन्होंने पंजाबी गाने हाय मेरा दिल से 2011 में अपना सिंगिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा बॉलीवुड में उन्होंने बर्थडे बैश गाना गाया था. वह कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. अल्फाज को बचपन में लिरिकल मास्टर के नाम से भी जाना जाता था. हालांकि अभी तक अल्फाज पर हमला करने वालों के बारे में पता नहीं चला पाया है.

अल्फाज से पहले पंजाब में इसी साल फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को हत्या कर दी गई थी. इस घटना से पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद ये दूसरी घटना है. अभी तक अल्फाज पर हमला करने वालों के बारे में पता नहीं चला पाया है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular