spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeबिज़नेसटेक न्यूज़सिर्फ इतनी कीमत में Acer ने किया दुनिया का सबसे हल्का लैपटॉप...

सिर्फ इतनी कीमत में Acer ने किया दुनिया का सबसे हल्का लैपटॉप लॉन्च,जानिए क्या है इसकी कीमत व खासियत

About Acer Swift Edge: एसर ने हाल ही में एक नया लैपटॉप, Acer Swift Edge लॉन्च किया है जिसे दुनिया का सबसे हल्का और पतला लैपटॉप बताया जा रहा है. 16-इंच के डिस्प्ले वाले इस स्टाइलिश लैपटॉप में आपको सभी लेटेस्ट फीचर्स दिए जा रहे हैं और इसे खरीदने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं. आइए डिटेल में जानते हैं कि इस लैपटॉप की कीमत (Acer Swift Edge Price in India) कितनी होगी, इसके फीचर्स (Acer Swift Edge Features) क्या होंगे और इसे कब से और कैसे खरीदा जा सकेगा,एसर (Acer) ने एक नया लैपटॉप, Acer Swift Edge लॉन्च किया है. ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए गए इस लैपटॉप को दुनिया का सबसे हल्का 16-इंच वाला OLED लैपटॉप बताया जा रहा है. फ्लैगशिप फीचर्स वाला ये गैजेट एक ऐसे अलॉय से बना है जो एल्युमिनियम से 20% ज्यादा हल्का है और उससे दो गुना मजबूत है. ये लैपटॉप पतला है और इसका वजन सिर्फ 1.16 किलो है.

image 192

Acer Swift Edge Display Features

क्या है इसके डिस्प्लै फीचर्स

Display Features आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Acer Swift Edge में 16-इंच का ओएलईडी (OLED) डिस्प्ले, 4K पिक्सल का रेसोल्यूशन, 92% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, 500nits की ब्राइटनेस और 100% का DCI-P3 कलर गैमट दिया गया है. इस डिस्प्ले को VESA DisplayHDR True Black 500 और TUV Rheinland Eyesafe सर्टिफिकेशन्स भी मिले हुए हैं.

यह भी पढ़िए : हीरो मोटोकॉर्प ने किये Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट्स लॉन्च, 3 दिनों तक कर सकते है फ्री राइड

image 191
>

Specification of Acer Swift Edge

  • फिंगरप्रिंट रीडर सिक्योरिटी फीचर
  • AMD Ryzen PRO और Ryzen 6000 सीरीज प्रोसेसर
  • AMD Radeon ग्राफिक
  • ब्लूटूथ
  • दो यूएसबी-सी पोर्ट्स
  • दो यूएसबी-ए पोर्ट
  • एक एचडीएमआई 2.1 पोर्ट
  • हेडफोन जैक
  • वाईफाई-6ई

फिंगरप्रिंट रीडर व AMD Radeon Graphics के साथ है उपलब्ध

Acer Swift Edge में एक बैकलिट कीबोर्ड, एफएचडी (FHD) वेबकैम और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया जा रहा है. AMD Ryzen PRO और Ryzen 6000 सीरीज प्रोसेसर्स पर काम करने वाले इस लैपटॉप में AMD Radeon Graphics भी दिए गए हैं और इसमें 32GB LPDDR5 RAM और 1TB SSD स्टोरेज भी मिल रहा है. कनेक्टिविटी के लिए Acer Swift Edge दो यूएसबी-सी पोर्ट्स, दो यूएसबी-ए पोर्ट, एक एचडीएमआई 2.1 पोर्ट, हेडफोन जैक, वाईफाई-6ई और ब्लूटूथ से लैस है.

क्या रहेगी कीमते व कहा पर रहेगा उपलब्ध

Acer Swift Edge prices :

बता दें कि Acer Swift Edge को कंपनी यानी एसर की आधिकारिक वेबसाइट और बाकी दूसरे आधिकारिक रीसेलर्स से खरीदा जा सकता है. इस डिवाइस को सबसे पहले नॉर्थ अमेरिका में सेल के लिए उपलध किया जाएगा और वो सेल इसी महीने यानी अक्टूबर, 2022 में शुरू होगी. कीमत की बात करें तो नॉर्थ अमेरिका में Acer Swift Edge 1,499 डॉलर (लगभग 1,24,154 रुपये) में मिलेगा.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular