spot_img
Sunday, January 29, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलसिर्फ 96 रुपये प्रति दिन की EMI पर घर ला सकते हैं,...

सिर्फ 96 रुपये प्रति दिन की EMI पर घर ला सकते हैं, Royal Enfield Bullet 350 पढ़िए पूरी खबर

जानिए Bike Finance Plan में आसान डाउन पेमेंट और क्रूजर बाइक सेगमेंट की लोकप्रिय बाइक Royal Enfield Bullet 350 को खरीदने की EMI की योजना। Royal Enfield Bullet 350 सेल्फ स्टार्ट, जो इस बाइक का टॉप वेरिएंट है, इसकी शुरुआती कीमत 1,63,338 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। रोड पर जाने पर इस बाइक की कीमत 1,87,842 रुपये तक जाती है। इस बाइक की कीमत के चलते कई लोग इसे पसंद करने के बाद भी इसे खरीद नहीं पा रहे हैं. अगर आप भी इसकी कीमत की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो यहां जानिए उस फाइनेंस प्लान के बारे में जिसमें आप इस बाइक को 96 रुपये प्रति दिन की ईएमआई पर घर ले जा सकेंगे।

मासिक ईएमआई को महीने के तीन दिनों से विभाजित

Royal Enfield Bullet 350  को 93 रुपये प्रति दिन की ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको 51 हजार रुपये की जरूरत होगी। ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदते हैं तो 51 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करें, जिसके बाद बैंक आपको 1,87,842 रुपये का कर्ज देगा। यह लोन मिलने के बाद आपको अगले पांच साल तक हर महीने 2,887 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी। अगर इस मासिक ईएमआई को महीने के तीन दिनों से विभाजित कर दिया जाए तो इस बाइक की ईएमआई प्रति दिन 96.23 रुपये है।

image 240

यह भी पढ़िए – गिरावट आने के बावजूद भी शेयर बाजार में ये स्टॉक्स करवा सकते हैं आपका मुनाफा,पढ़िए पूरी खबर

फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को खरीदने के प्लान की डिटेल

इस ऋण राशि पर बैंक 9.7 प्रतिशत प्रतिवर्ष की दर से ब्याज वसूल करेगा। बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें सिंगल सिलेंडर 346cc का 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है। यह इंजन एयर-कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित है जो 19.36 PS की पावर और 28 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को खरीदने के प्लान की डिटेल जानने के बाद इस बाइक के इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशन की भी डिटेल्स जानिए।Cruiser Bike Segment टू व्हीलर सेक्टर का एक प्रीमियम और महंगा सेगमेंट है जिसमें आप 150 cc से 650 cc तक के इंजन वाली बाइक्स पा सकते हैं।

image 241
>

यह भी पढ़िए – टोयोटा ने किया दिवाली के पहले ही बड़ा धमाका ,लॉन्च की मिड-साइज़ एसयूवी Hyryder कीमत भी बेहद काम

Royal Enfield Bullet 350 37 kmpl का देती है माइलेज

इस सेगमेंट की मौजूदा रेंज में हम बात कर रहे हैं Royal Enfield Bullet 350X Electric Start की जो अपने सेगमेंट की एक लोकप्रिय बाइक है. बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया है जिसके साथ सिंगल चैनल ABS सिस्टम लगाया गया है. माइलेज की बात करें तो Royal Enfield Bullet 350 37 kmpl का माइलेज देती है, इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular