Homeऑटोमोबाइलसिर्फ 5 लाख रूपए में यहां वारंटी के साथ मिल रही है...

सिर्फ 5 लाख रूपए में यहां वारंटी के साथ मिल रही है Tata Nexon, जल्दी उठाएं मौके का फायदा

Second Hand Tata Nexon: टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) सबकॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने SUVs में से एक है. SUV भारत में ग्लोबल NCAP से 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग पाने वाली पहली गाड़ी थी और ये Nexon की मेन यूएसपी में से एक रही है. इससे पहले 2020 में, Tata Motors ने Nexon का मिड-लाइफ फेसलिफ्ट वर्जन भी लॉन्च किया था, जो नए और अपडेटेड फीचर्स के साथ रिफाइन स्टाइल के साथ आया था.Tata Nexon बीते जनवरी महीने में सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV रही है. टाटा इसकी 15,000 से ज्यादा यूनिट्स बेच चुकी है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि Nexon SUV सेगमेंट में कितनी पॉपुलर है और इसकी कितनी डिमांड है. नई Tata Nexon ही नहीं बल्कि पुरानी Nexon की भी काफी डिमांड है. अब अगर आप एक पुरानी Tata Nexon खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ विकल्प लेकर आए हैं। इन्हें हमने Cars24 की वेबसाइट पर देखा है। इनकी कीमत करीब 5 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें :- 15 हजार में घर ले जाए TVS की Sport बाइक, देश में सबसे ज्यादा है इसकी डिमांड, पढ़ें ऑफर

इस SUV को भारतीय बाजार में 4 साल से अधिक समय हो गया है और पुरानी कारों के बाजार में Nexon की अच्छी डिमांड है. इस बीच अगर आपका बजट कम है तो आप यूज्ड Tata Nexon भी खरीद सकते हैं. यदि आप एक पुरानी टाटा नेक्सॉन (Old Tata Nexon) खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यहां आपको इसे खरीदने के कुछ फायदे और नुकसान बता रहे हैं जिनके बारे में आपको जरूर मालूम होना चाहिए. यहां सूचीबद्ध यह 2018 टाटा नेक्सन एक्सएम 1.2 मैनुअल 5,35,000 रुपये की मांग कर रहा है। यह कार नोएडा में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी संख्या यूपी-14 से शुरू होती है। कार ने अब तक कुल 74,292 किलोमीटर की दूरी तय की है। यह एक पेट्रोल इंजन वाली कार है और वर्तमान में इसका पहला मालिक है।

हम आपको बता दे की सबके दिलो में काफी राज करती है ,एक और 2018 Tata NEXON XMA 1.5 ऑटोमैटिक भी 5,35,000 रुपये मांग रही है। यह भी नोएडा में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह कुल 94,046 किमी चल चुकी है। इसकी संख्या DL-8C से शुरू होती है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार पहली मालिक है।

सिर्फ 5 लाख रूपए में यहां वारंटी के साथ मिल रही है Tata Nexon, जल्दी उठाएं मौके का फायदा

>

हम आपको बता दे की यहां 2019 टाटा नेक्सॉन एक्सएम 1.2 मैनुअल भी सूचीबद्ध है। इसके लिए 6,98,000 रुपये की मांग की गई है। इसकी संख्या एचआर-26 से शुरू होती है। यह नोएडा में बिक्री के लिए भी उपलब्ध है। कार ने 47,428 किलोमीटर की दूरी तय की है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार पहली मालिक है।

यह भी पढ़ें :- Mahindra ने कर दिया एक और धमाका, Maruti Jimny का गेम ओवर करने के लिए लॉन्च की नई सस्ती SUV

हम आपको बता दे की सबके दिलो में इसलिए राज करती क्यू की लोगो को काफी पसंद आती है ,2021 Tata NEXON XE REVOTORQ मैनुअल के लिए 8,21,000। कार नोएडा में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी संख्या डीएल-12 से शुरू होती है। यह कार 29,918 किलोमीटर चल चुकी है। डीजल इंजन वाली इस गाड़ी के पहले मालिक हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular