पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने अपने नए शासकीय आवास का नाम रखा ‘मामा का घर’, सबको बताया अपना नया पता

By Jitendra

Published on:

Mama Ka Ghar: पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने अपने नए शासकीय आवास का नाम रखा ‘मामा का घर’, सबको बताया अपना नया पता। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और लाड़ली बहनो के भाई शिवराज सिंह चौहान अपने नए सरकारी बंगले में शिफ्ट हो गए हैं, हालांकि वे अभी मुख्यमंत्री नहीं हैं, सिर्फ विधायक हैं, लेकिन आज भी वे पूरे प्रदेश को अपना परिवार मानते हैं, महिलाओं को अपना परिवार मानते हैं बहनें और बेटे-बेटियाँ भतीजे और भतीजी के रूप में। आपको बता दें कि उनके नए घर का पता B-8, 74 बंगला है। साथ ही उन्होंने अपने आधिकारिक आवास का नाम “मामा हाउस” रखा है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.

यह भी पढ़िए:-बला सी खूबसूरत है पत्रकार पोपटलाल की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस में बबिता जी को भी देती है मात

नए शासकीय आवास में शिफ्ट हुए शिवराज सिंह चौहान

image 206

आपको बता दे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिन्होंने अब तक मध्यप्रदेश की सत्ता संभाली और लाड़ली बहना योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना, बेटियों को पढ़ने के लिए लैपटॉप देना, साइकिल से लेकर स्कूटी, विदेश तक पढ़ाने की फ़ीस, स्कूल कॉलेज की फ़ीस, प्रदेश की बेटियों की शादीया कराई जिससे उन्होंने प्रदेश की जनता से पारिवारिक रिश्ता बनाया है। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने नए घर शासकीय आवास में शिफ्ट हो चुके हैं,जिसके बारे में उन्होंने जानकारी शेयर की है।

यह भी पढ़िए:-जंगली जानवरो को भागने किसान ने भिड़ाया जुगाड़, जुगाड़ देख बड़े-बड़े लोगो के उड़ गए होश

नए आवास का नाम रखा “मामा का घर”

image 205

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता बताते हुए शिवराज सिंह चौहान ने अपने नए सरकारी आवास का नामकरण कर दिया है , उन्होंने आज सोशल मीडिया X पर लिखा – मेरे प्यारे बहनों-भाइयों और भांजे-भांजियों, आप सबसे मेरा रिश्ता प्रेम, विश्वास और अपनत्व का है। पता बदल गया है, लेकिन “मामा का घर” तो मामा का घर है। आपसे भैया और मामा की तरह ही जुड़ा रहूँगा। मेरे घर के दरवाजे सदैव आपके लिए खुले रहेंगे। आपको जब भी मेरी याद आये या मेरी जरूरत हो, नि:संकोच घर पधारिये आखिर यह आपके मामा और भैया का घर जो है।

Jitendra