spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़Soha Ali Khan ने भरी महफ़िल में सनी देओल को जड़ दिया...

Soha Ali Khan ने भरी महफ़िल में सनी देओल को जड़ दिया था थप्पड़, देखकर सोच में पड़ गए थे लोग, देखे क्या है माझरा

Bollywood Viral News: Soha Ali Khan ने भरी महफ़िल में सनी देओल को जड़ दिया था थप्पड़, देखकर सोच में पड़ गए थे लोग, देखे क्या है माझरा, दमदार एक्टिंग और फाइटिंग सींस के हीरो सनी देओल के सामने विलेंस की रूह कांप जाती होगी पर क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था कि सनी देओल को एक हीरोइन ने सरेआम चांटा मार दिया था. 

ये भी पढ़िए – अमिताभ बच्चन की बेटी के हुए खर्चे के लाले, और बोली ‘मै नहीं चाहती मेरे बच्चे भी…..’

सनी देओल को इस एक्टर ने जड़ दिया था थप्पड़

वैसे तो सनी पाजी का नाम सुनते ही कई लोगों के मन में उनका ढाई किलो का हाथ याद आने लगता है. उनकी दमदार एक्टिंग ने तो लोगों के दिलों में ही जगह बना ही रखी है, वहीं, उनके नेचर ने भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. दमदार एक्टिंग और फाइटिंग सींस के हीरो सनी देओल के सामने विलेंस की रूह कांप जाती होगी पर क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था कि सनी देओल को एक हीरोइन ने सरेआम चांटा मार दिया था

Soha Ali Khan 1

Soha Ali Khan ने भरी महफ़िल में सनी देओल को जड़ दिया था थप्पड़, देखकर सोच में पड़ गए थे लोग, देखे क्या है माझरा

>

जानकर हो जाओगे हैरान की क्यों मारा था था सोहा अली ने थप्पड़

आपको सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है. सनी देओल को भरी महफिल में एक हीरोइन तमाचा जड़ चुकी है. हैरानी की बात तो यह है कि हीरोइन की इस हरकत से न केवल फिल्म सेट के लोग हैरान रह गए थे बल्कि खुद सनी देओल भी कुछ समय के लिए सन्न रह गए थे. उनकी बोलती ही बंद हो गई थी. अगर आप कुछ और सोच रहे हैं तो जरा रुक जाइए. यह हकीकत नहीं, बल्कि फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ के सेट पर एक शूटिंग का हिस्सा थी.

Soha Ali Khan bio

घायल वन्स अगेन में हुआ था ये मामला

दरअसल, फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ में एक्ट्रेस सोहा अली खान ने साइकैट्रिस्ट का रोल अदा किया था. एक सीन में सनी देओल को संभालने के लिए उन्हें चांटा मारना था. कहते हैं कि सीन में इतना ज्यादा घुस गईं कि उन्होंने सनी देओल को जोरदार थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ की गूंज इतनी थी कि पूरे सेट पर ही सब खामोश से हो गए. 

Soha Ali Khan ने भरी महफ़िल में सनी देओल को जड़ दिया था थप्पड़, देखकर सोच में पड़ गए थे लोग, देखे क्या है माझरा

फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ के सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल से भी इस घटना का जिक्र किया था. इस बारे में बताते हुए उसने कहा था कि एक सीन में सनी देओल को अपना आपा खो देना था. सोहा अली खान को इस सीन में देओल को तमाचा थप्पड़ माकर होश में लाना था. किरदार में खोई सोहा अली खान ने सबके सामने बहुत ही जोरदार थप्पड़ सनी देओल को जड़ा था. 

Bollywood Viral News

सूत्र ने बताया कि थप्पड़ लगने के बाद सनी देओल भी कुछ सेकेंड्स के लिए कुछ समझ नहीं पाए और सिचुएशन को समझते हुए जरा भी ओवर रिएक्ट नहीं किया. इस घटना को उन्होंने सीन की तरह ही लेकर जाने दिया.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular