spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
HomeBollywoodसनी देओल की बीवी के हुस्न से घायल हुए लोग, खूबसूरती में...

सनी देओल की बीवी के हुस्न से घायल हुए लोग, खूबसूरती में मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भर्ती से लेकर नेशनल क्रश पड़ी फीकी

Entertainment News: सनी देओल की बीवी के हुस्न से घायल हुए लोग, खूबसूरती में मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भर्ती से लेकर नेशनल क्रश पड़ी फीकी सनी देओल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, क्योंकि वह अभिनय को छोड़कर राजनीति में अपना कदम जमा चुके हैं। ऐसे में अब वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। सनी देओल की वाइफ पूजा देओल बहुत ही खूबसूरत हैं। उनकी तस्वीरें भी वायरल होती है। हालांकि वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

यह भी पढ़े- बेटे अर्जुन के शतक को देखकर सचिन तेंदुलकर की आँखो से झलके आंसू, भावुक होकर गहरे राज से उठाया पर्दा

सनी देओल की पत्नी की खूबसूरती , मशहूर अभिनेत्री से कम नहीं (The beauty of Sunny Deol’s wife is no less than that of a famous actress.)

image 700

सनी देओल की पत्नी की खूबसूरती , मशहूर अभिनेत्री से कम नहीं बता दें कि सनी देओल की पत्नी पूजा देओल बहुत ही खूबसूरत हैं और किसी भी हीरोइन से कम नहीं लगती हैं। वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। और अपने फैमिली को टाइम देती हैं। लेकिन अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है उन्हें उनके बेटे के साथ।  यह फोटो तब की है जब वह फिल्म पल पल दिल के पास के प्रीमियर में अपने बेटे के साथ पहुंची थी।

सनी देओल अपने एक्टिंग के दम पर जबरदस्त पहचान बनाई है। दर्शक उन्हें आज भी बहुत पसंद करते हैं। सनी देओल भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं। सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़े रहते हैं। भले ही वह अपनी पत्नी की तस्वीरें शेयर नहीं करते लेकिन फिर भी उनकी वाइफ सुर्खियों में बनी रहती हैं।

सनी देओल और पूजा देओल चुपके से की थी शादी (Sunny Deol and Pooja Deol secretly married)

image 701
>

सनी देओल और पूजा देओल चुपके से की थी शादी सनी देओल पूजा देओल की शादी को 38 साल हो चुके हैं। ऐसे में वह अपनी शादीशुदा जीवन में बहुत खुश हैं। एक्टर के फिल्मों में आने से पहले ही उनकी शादी हो चुकी थी, लेकिन वह अपनी शादी की बात को छुपाते थे जैसे किसी को उनकी शादी के बारे में खबर लगती थी तो लोग हैरान रह जाते थे।

यह भी पढ़े- IPL 2023: हिटमैन रोहित शर्मा का IPL से हुआ पत्ता साफ़, दिग्गज ने किया टीम का ऐलान, इस खबर ने मचाई सनसनी

सनी देओल ने इस वजह से चुपके से करी थी शादी (Sunny Deol got married secretly for this reason)

सनी देओल ने इस वजह से चुपके से करी थी शादी बता दें कि सनी के बेटे एक्टर करण देओल ने मदर्स डे पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी। उस वक्त सनी की फिल्म बेताब रिलीज होने वाली थी। खबरों की माने तो सनी के पिता ने धर्मेंद्र को इस बात का डर था कि कहीं उनकी शादी की बात सामने आ गई तो उनकी इमेज खराब हो जायेगी और उन्हें काम नहीं मिलेगा।

इसी वजह से सनी और पूजा की शादी एक राज था और पूजा लंदन में रहती थीं। सनी देओल सबसे छुप-छुप आकर लंदन में पूजा से मिलने जाते थे, लेकिन सनी देओल ने इस बात से साफ इंकार कर दिया उन्होंने कहा कि पूजा लाइमलाइट से दूर रहना चाहती हैं और वह भी उन्हें दूर रखना चाहते हैं। इस वजह से उन्होंने अपनी शादी के बात छुपाई थी।

ph
>
RELATED ARTICLES

Most Popular