spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़सुपरस्टार शाहरुख़ खान अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टर की रिपोर्ट देख ...

सुपरस्टार शाहरुख़ खान अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टर की रिपोर्ट देख बॉलीवुड इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, फैंस भगवान से कर रहे प्रार्थना

Shahrukh Khan Latest News: सुपरस्टार शाहरुख़ खान अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टर की रिपोर्ट देख बॉलीवुड इंडस्ट्री में मचा हड़कंप, फैंस भगवान से कर रहे प्रार्थना सुपरस्टार शाहरुख खान को इंफेक्शन हो गया है, जिसकी वजह से वो काफी परेशान चल रहे हैं। दरअसल शाहरुख ने शनिवार यानि 17 दिसंबर को 15 मिनट के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। इस दौरान उन्होंने यह खुलासा किया कि उन्हें इंफेक्शन हुआ है और इसकी वजह से उन्हें स्पेशल डाइट फॉलो करनी पड़ रही है।

यह भी पढ़े- IPL 2023: हिटमैन रोहित शर्मा का IPL से हुआ पत्ता साफ़, दिग्गज ने किया टीम का ऐलान, इस खबर ने मचाई सनसनी

शाहरुख़ खान की तबियत को लेकर फैंस हुए परेशान (Fans worried about Shahrukh Khan’s health )

image 708

शाहरुख़ खान की तबियत को लेकर फैंस हुए परेशान शाहरुख खान से बातचीत के दौरान उनके एक फैन ने उनकी फूड हैबिट को लेकर सवाल किया। शाहरुख ने इसका जवाब देते हुए कहा की ‘इंफेक्शन की वजह से इन दिनों तबीयत ठीक नहीं हैं, इसलिए सिर्फ दाल-चावल खा रहा हूं। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्हें किस वजह से ये इंफेक्शन हुआ है अब SRK का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस उनकी सेहत को लेकर परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

बवाल मचाने वाली पठान मूवी का अगला गाना जल्दी हो सकता रिलीज (The next song of the Pathan movie that created a ruckus may be released soon.)

बवाल मचाने वाली पठान मूवी का अगला गाना जल्दी हो सकता रिलीज SRK ने आगे बातचीत के दौरान खुलासा किया कि पठान का अगला गाना जल्द रिलीज होने वाला है। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि इस गाने को बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरजीत सिंह ने गाया है।

पठान के पहले गाने को लेकर कई प्रदेश में हो रहे है हंगामा (Uproar is happening in many states regarding Pathan’s first song)

image 709
>

यह भी पढ़े- नये अवतार में Tata Nano की धासु एंट्री, अब Alto से भी आधी कीमत में, तगड़े फीचर्स और मॉडर्न लुक ने लोगो के दिलो…

पठान के पहले गाने को लेकर कई प्रदेश में हो रहे है हंगामा पठान का ‘बेशरम रंग…’ सॉन्ग जब से रिलीज हुआ है, तब से मुसीबत में फंसा हुआ है। इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। इस गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बोल्ड ड्रेस पहनी है, इसे लेकर फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस सॉन्ग को देखने के बाद लोगों का कहना है कि इस सॉन्ग को सेंसर बोर्ड को पास ही नहीं करना चाहिए था।

शाहरुख़ खान पठान से 4 साल बाद कर रहे कमबैक (Shahrukh Khan is making a comeback after 4 years with Pathan)

शाहरुख़ खान पठान से 4 साल बाद कर रहे कमबैक पठान की बात करें तो ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ-साथ जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे। वो आखिरी बार चार साल पहले 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस बीच वो ब्रह्मास्त्र और रॉकेट्री जैसी फिल्मों में कैमियो (गेस्ट रोल) में दिखाई दे चुके हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular