सूर्या की यह नई फिल्म ने नया कीर्तिमान किया सेट, कुल 38 भाषओं में होगी यह फिल्म रिलीज़, जानें इसकी पूरी जानकारी

Sachin
2 Min Read

साउथ के एक्शन स्टार, सूर्या, जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘कंगुवा’ में दर्शकों के सामने आएंगे। इस फिल्म की चर्चा बाजार में बहुत समय से हो रही है, और मेकर्स ने हाल ही में एक नया अपडेट साझा किया है।

यह भी पढ़ें – हॉलीवुड में छाया शाहरुख़ खान का सुरूर, Loki के एक्टर टॉम हिडलस्टन ने करि SRK की तारीफ, जानें इसकी पूरी जानकारी

38 भाषाओं में होगी रिलीज़!!

मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कंगुवा’ के निर्देशक शिवा और फिल्म के निर्माता ने एक साथमें काम करके देखा है कि फिल्म को विशेष बनाने के लिए कौन-कौन सी भाषाएं उपयुक्त हो सकती हैं। इसके परिणामस्वरूप, फिल्म ‘कंगुवा’ 38 भाषाओं में रिलीज की जाएगी!

इन फॉर्मेट में रिलीज़ होगी यह फिल्म

इस नई रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म सभी भाषाओं में 3डी और आईमैक्स फॉर्मेट में दर्शकों के सामने आएगी। मेकर्स ने यह भी कहा है कि वे ‘कंगुवा’ की मार्केटिंग और रिलीज को और भी दूर तक ले जाने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि वहां भी तमिल सिनेमा का आनंद लिया जा सके जहां अब तक यह पहुंचा नहीं है।

image 918

यह भी पढ़ें – अपने कुछ फैंस पर भड़के सलमान खान, थिएटर में की गई हरकत नहीं आई उनको पसंद, जानें क्या हुआ ऐसा की सलमान को देना…

रिलीज़ डेट का ऐलान

इस नई फिल्म में सूर्या ने अभिनय किया है, और निर्देशक शिवा ने इसे एक दिलचस्प यात्रा में बदल दिया है। इसके पहले का योजना था कि ‘कंगुवा’ को 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, लेकिन अब यह पूरी 38 भाषाओं में उपलब्ध होगी। फिल्म की रिलीज डेट का अब तक कोई ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन आमतौर पर यह अनुमानित है कि यह 2024 में हो सकती है। फैंस इसे बेहद उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं और देखने के लिए बेताब हैं कि मेकर्स कब इसकी रिलीज डेट का एलान करेंगे!

Share This Article