spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलSuzuki के इस स्कूटी की बड़ी मार्केट में डिमांड, Suzuki Access का...

Suzuki के इस स्कूटी की बड़ी मार्केट में डिमांड, Suzuki Access का यह कलर ग्राहकों को आ रहा है पसंद, कीमत सिर्फ इतनी

Automobile News: Suzuki के इस स्कूटी की बड़ी मार्केट में डिमांड, Suzuki Access का यह कलर ग्राहकों को आ रहा है पसंद, कीमत सिर्फ इतनी, सुजुकी मोटरसाइकिल्स ने भारत में अपने 125 सीसी स्कूटर सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) को नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है. कंपनी सॉलिड आइस ग्रीन/पर्ल मिराज व्हाइट कलर स्कीम वाले इस स्कूटर को दो वेरिएंट में लेकर आई है.

ये भी पढ़िए – Maruti की पॉपुलर गाड़ी Alto कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, खरीदने को लगी ग्राहकों की होड़, ये मौका हाथ से न जाने दे

Suzuki Access Launched With New Green Colour

नए कलर में तबाही मचने आयी सुजुकी की यह नयी स्कूटी

यह राइड कनेक्ट और स्पेशल एडिशन वाले वेरिएंट्स में मिलेगा. स्कूटर में साइड पैनल और फ्रंट एप्रन के सेंटर पैनल पर सॉलिड आइस ग्रीन कलर का इस्तेमाल किया गया है, जबकि साइड स्कर्ट और फ्रंट एप्रन के साइड पैनल में पर्ल मिराज व्हाइट पेंट मिलता है. स्कूटर की कीमत 83 हजार रुपये से शुरू होती है.  

Access 125 Dual Tone Image 2 1

New Suzuki Access Launched With Smart Connectivity

>

सुजुकी ने इस स्कूटी में ब्लूटूथ कनेक्शन के साथ दिए अच्छे फीचर्स

स्कूटर का राइड कनेक्ट एडिशन स्मार्टफोन के लिए कनेक्टिविटी के साथ आता है. इसमें ब्लूटूथ-इनेबल डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है, जो राइडर को वाहन के साथ मोबाइल फोन को सिंक करने देता है ताकि टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट डिस्प्ले, मिस्ड कॉल जैसी सुविधाएं मिल सकें. इसके अलावा आपको एसएमएस अलर्ट, हाई स्पीड वॉर्निंग, फोन का बैटरी लेवल और लोकेशन पर पहुंचने का अनुमानित समय भी मिलता है. 

Suzuki Access 125 2022 10 03 T08 09 22 009 Z 30500ecd17

125CC Powerfull Engine के साथ हुई लांच

Suzuki के इस स्कूटी की बड़ी मार्केट में डिमांड, Suzuki Access का यह कलर ग्राहकों को आ रहा है पसंद, कीमत सिर्फ इतनी

suzuki 125cc new colour launch price 3 1200x900 1

सुजुकी एक्सेस 125 में प्रीमियम क्रोम एक्सटर्नल फ्यूल री-फिलिंग लिड, सुपर ब्राइट एलईडी हेडलैंप, एलईडी पोजिशन लाइट और यूएसबी सॉकेट भी दिया गया है. हालांकि स्कूटर के इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है. स्कूटर में 124 सीसी का इंजन दिया गया है, जो 8.6 bhp की पावर और 10 Nm टॉर्क देता है. स्कूटर का फ्यूल टैंक 5 लीटर का है.  बता दें कि एक्सेस 125 पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, मैटालिक मैटे प्लेटिनम सिल्वर, पर्ल मिराज व्हाइट, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, ग्लॉसी ग्रे कलर और मैटालिक मैट फाइब्रॉयन ग्रे जैसे कलर ऑप्शन में पहले से उपलब्ध है 

>
RELATED ARTICLES

Most Popular